Breaking
दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत हिमाचल में सभी सीटों पर होगी 'आप' की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान

आज आ रहा 50MP कैमरे वाला Samsung Galaxy F23 फोन

दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung 8 मार्च को भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। कंपनी नया मिड-रेंज फोन Samsung Galaxy F23 लेकर आएगी। इसमें 5000mAh की बैटरी, 50MP का प्राइमरी कैमरा और 6.4 इंच डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन के बॉक्स में चार्जर नहीं मिल सकता। लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे आयोजित किया जाएगा।

की संभावित कीमतइस फोन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर की जाएगी। स्मार्टफोन सिर्फ एक वेरिएंट 6GB रैम + 128GB स्टोरेज में आ सकता है। इसकी स्टोरेज को माइक्रो-एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन दो कलर ऑप्शन- एक्वा ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन में लाया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन की कीमत 24 हजार रुपये के करीब हो सकती है।

संभावित स्पेसिफिकेशंससैमसंग गैलेक्सी F23 6.4-इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जो फुलएचडी (1920 x 1080 पिक्सल) रिजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 लगाया जा सकता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750 प्रोसेसर मिल सकता है। साथ में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। डिवाइस में नीचे की तरफ 3.5mm का हेडफोन जैक और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की भी उम्मीद है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल-कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का टेलीफोटो लेंस और 8MP का अल्ट्रा-वाइड होगा, जो 123 डिग्री तक फील्ड-ऑफ-व्यू वाला होगा। फ्रंट में एचडी वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा मिलेगा। फोन में 5000mAh की बैटरी है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हालांकि हो सकता है बॉक्स में चार्जर और यूएसबी टाइप-सी केबल नहीं आए।

दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम     |     ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश     |     पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला     |     दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस     |     वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत     |     न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला     |     अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी     |     शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर     |     मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत     |     हिमाचल में सभी सीटों पर होगी ‘आप’ की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201