ट्रोल होने के बाद खुलीं ‘कच्चा बादाम’ सिंगर की आंखें

कच्चा बादाम गाने वाले सिंगर भुबन बड्याकर ने कहा है कि वे फिर से बादाम बेचेंगे। अचानक मिल रही लोकप्रियता के प्रभाव में आकर भुबन ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वह सेलिब्रिटी बन गए हैं, इसलिए वह अब बादाम नहीं बेचेंगे क्योंकि अगर वे ऐसा करते हैं तो उनका मजाक उड़ाया जाएगा। उनके इस बयान से सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई थी। कुछ लोगों ने कहा था कि इसी काम की वजह से आज दुनिया उन्हें जानती है। इसलिए उन्हें बादाम बेचने में कोई शर्म नहीं आनी चाहिए।

अब भुबन की आंखें खुल गई हैं और उन्होंने कहा है कि मैं आज जो कुछ भी हूं वो आप सभी की वजह से ही हूं। भुबन ने कहा है, मैं सेलिब्रिटी का मतलब नहीं समझता था। असुविधा के लिए मैं क्षमा चाहता हूं। मैं निश्चित रूप से फिर से बादाम बेचूंगा। आज सब मेरे साथ हैं, जिस दिन वे सभी चले जाएंगे, मैं फिर बादाम और मेवा बेचूंगा।

भुबन बड्याकर पिछले दिनों सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। उन्होंने अपने एक्सीडेंट पर ही नया गाना बना डाला। इस गाने के बोल हैं ‘अमार नूतन गाड़ी यानी ‘मेरी नई गाड़ी। इसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने भुबन के गाने पर कमेंट करते हुए लिखा है-एक्सीडेंट के बाद मानसिक संतुलन भी बिगड़ गया है। एक ने लिखा है- बस यहीं तक सफर था, अब तुम्हारी हालत भी रानू मंडल के जैसी हो जाएगी। वहीं एक यूजर ने लिखा है- फेमस होने के लिए क्या कुछ भी गाओगे?

भुबन ने हाल ही में अपनी नयी कार खरीदी थी और वह कार चलाना सीख रहे थे। उसी समय उनकी दुर्घटना हो गयी थी। अब वह पूरी तरह ठीक हैं। भुबन ने पिछले दिनों कहा था कि मैं अब एक सेलिब्रिटी बन गया हूं। ऐसे में अगर सेलिब्रिटी के रूप में मुझे मूंगफली बेचना पड़े तो यह काफी शर्म की बात होगी। मेरे पड़ोसियों ने कहा है कि मुझे ज्यादा बाहर नहीं जाना चाहिए क्यूंकि मुझे कोई भी किडनैप कर सकता है।

बता दें, ‘कच्चा बादाम’ गाना हिट होने के बाद भुबन एक सेलिब्रिटी बन चुके हैं और लोग उनके साथ वीडियो बनाने के साथ तस्वीरें ले रहे हैं, इतना ही नहीं बंगाल पुलिस की तरफ से भी उन्हें सम्मानित किया गया है। उन्हें एक म्यूजिक कंपनी की तरफ से तीन लाख रुपये का चेक भी मिला था।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201