Breaking
सब्जी काटने वाले चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला; अस्पताल ले जाते वक्त मौत जनसभा के बाद चुनाव प्रचार के लिए गुजरात रवाना होंगे राहुल मांगों को लेकर 15 दिन का अल्टीमेटम; अमल न होने पर आर-पार की लड़ाई फिल्म 'The Kashmir Files' पर बयान देना इस्राइली फिल्म मेकर को पड़ा भारी नगर निगम सफाई इंस्पेक्टर को दी गई गालियां, नाराज कर्मचारियों ने पुलिस चौकी घेरा सात साल बाद बच्ची को मिला न्याय,दुष्कर्म आरोपी को 20 साल की कैद.. 573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़ नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिल... रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठु...

अपनी ही सीट पर घिर गए हैं नवजोत सिंह सिद्धू, Exit Poll में आया चौंकाने वाला रिजल्ट

punjab exit polls 2022: पंजाब विधानसभा में बीते 20 फरवरी को मतदान संपन्न हो चुका है। अब 10 मार्च का दिन नजदीक है जब सभी दिग्गज राजनीतिक दलों और चेहरों की किस्मत का पिटारा खुल जाएगा। इससे पहले बीते रोज तमाम चैनलों की ओर से एग्जिट पोल सामने आए थे। टाइम्स नाऊ और वीटो की ओर से जारी एग्जिट पोल के मुताबिक, पंजाब में इस बार आम आदमी पार्टी बंपर वोट जीतकर सरकार बना रहे हैं, जबकि कांग्रेस 22 सीट जीतकर सिमट रही है। लेकिन, सवाल ये है कि एग्जिट पोल में नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी अपनी सीट निकाल पा रहे हैं या नहीं, चलिए जानते हैं।

टाइम्स नाउ और वीटो की ओर से जारी किए गए एग्जिट पोल में पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी बड़ा उलटफेर कर रही है और 70 सीट जीतकर सरकार बनाने जा रही है। इससे पहले 2017 के चुनाव में आप को 20 सीट से संतोष करना पड़ा था। इस बार कांग्रेस का ऐसा हाल होने वाला है। चैनल के एग्जिट की पोल पर यकीन करें तो कांग्रेस इस बार 22 सीट जीत रही है। जबकि 2017 में कांग्रेस को 77 सीटें मिली थीं। हालांकि उस वक्त कांग्रेस का चेहरा कैप्टन अमरिंदर सिंह थे, इस बार अमरिंदर अपनी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस के साथ भाजपा गठबंधन से चुनाव लड़ रहे हैं।

अपनी सीट हार रहे हैं सिद्धूटाइम्स नाउ और वीटो के सर्वे में ऐसा दावा किया गया है कि अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ रहे नवजोत सिंह सिद्धू अपनी सीट हार रहे हैं। सर्वे के मुताबिक, इस सीट पर न तो सिद्धू को जीत मिल रही है और न ही अकाली दल के उम्मीद बिक्रम सिंह मजीठिया को। इस सीट को आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार जीवन जीत कौर जीत रही है।

चन्नी, मान और कैप्टन के जीत के दावेटाइम्स नाउ और वीटो के सर्वे के मुताबिक, एग्जिट पोल में चरणजीत सिंह चन्नी, आप के सीएम फेस भगवंत मान और कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी सीट जीत रहे हैं। सर्वे के मुताबिक, पंजाब चुनाव में अकाली दल को 19 सीटें मिल रही हैं जबकि भाजपा कैप्टन एलायंस के खाते में एक से 4 सीटें आ रही हैं।

सब्जी काटने वाले चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला; अस्पताल ले जाते वक्त मौत     |     जनसभा के बाद चुनाव प्रचार के लिए गुजरात रवाना होंगे राहुल     |     मांगों को लेकर 15 दिन का अल्टीमेटम; अमल न होने पर आर-पार की लड़ाई     |     फिल्म ‘The Kashmir Files’ पर बयान देना इस्राइली फिल्म मेकर को पड़ा भारी     |     नगर निगम सफाई इंस्पेक्टर को दी गई गालियां, नाराज कर्मचारियों ने पुलिस चौकी घेरा     |     सात साल बाद बच्ची को मिला न्याय,दुष्कर्म आरोपी को 20 साल की कैद..     |     573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़     |     नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिली तो कार्रवाई     |     रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब     |     दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठुरन, रात का तापमान स्थिर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201