Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

12 मार्च से शुरू हो रही Flipkart की धमाकेदार Sale; स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, स्पीकर्स पर 80% तक की छूट

फ्लिपकार्ट (Flipkart) की बिग सेविंग डेज़ सेल 12 मार्च से शुरू हो रही है। पांच दिन चलने वाली ऑनलाइन सेल 16 मार्च तक लाइव रहेगी। फ्लिपकार्ट की इस सेल में मोबाइल फोन, स्मार्टवॉच, लैपटॉप, कैमरों और ब्लूटूथ स्पीकर पर भारी छूट और ऑफ़र्स दिए जा रहे हैं। सेल के दौरान iPad Air (2020), Lenovo Yoga Tab और Realme Watch 2 जैसे डिवाइस पर तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट की सेल सीमित अवधि के लिए कई ऑफ़र्स ला रही है। इसके अलावा, एसबीआई कार्ड ग्राहकों को खरीदारी पर तत्काल छूट प्रदान की जाएगी।

Flipkart Big Saving Days Sale में इन मोबाइल फोन पर डील्स और ऑफर्सफ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में Apple, Realme, Poco और Samsung के विभिन्न मोबाइल फोन पर डील और ऑफ़र आने वाले हैं। एसबीआई क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहकों को कई मॉडलों पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट भी मिलेगी। इसके अतिरिक्त, हम उम्मीद कर सकते हैं कि फ्लिपकार्ट एक्सचेंज डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी पेश करेगा। फ्लिपकार्ट ने पहले ही एक अलग टीज़र वेबपेज बनाया है जो यह सुझाव देता है कि अपकमिंग सेल में बजट, मिड-रेंज और फ्लैगशिप फोन पर छूट लाएगी। हालांकि, किस पर कितनी छूट मिलेगी इसका खुलासा नहीं किया गया है।

Flipkart Big Saving Days Sale में इलेक्ट्रॉनिकस पर छूटफोन के अलावा, फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर 80 प्रतिशत तक की छूट देने का दावा किया गया है। सेल के दौरान स्मार्टवॉच और वियरेबल्स पर 60 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है, जबकि लैपटॉप पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

इन स्मार्टवॉच पर सेल: फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान छूट प्राप्त करने वाली कुछ स्मार्टवॉच में डिज़ो वॉच 2, रियलमी वॉच 2, फायर-बोल्ट निंजा प्रो मैक्स और ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़फिट बिप यू शामिल हैं।

इन स्पीकर पर सेल: फ्लिपकार्ट की सेल में स्मार्ट और ब्लूटूथ स्पीकर के साथ-साथ रियलमी और वनप्लस सहित कंपनियों के वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को 80 प्रतिशत तक की छूट के साथ छेड़ा गया है।

लैपटॉप पर सेल: फ्लिपकार्ट पर बिक्री आसुस, डेल, एचपी और लेनोवो सहित ब्रांडों के लैपटॉप पर कुछ दिलचस्प सौदों के लिए छेड़ी गई है। डीएसएलआर और मिररलेस कैमरा और साउंडबार पर भी डिस्काउंट और ऑफर्स मिलेंगे। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट की बिक्री कीबोर्ड और माउस जैसे कंप्यूटर एक्सेसरीज पर 50 प्रतिशत तक की छूट देगी। टैबलेट पर 45 प्रतिशत तक की छूट होगी।

टैबलेट पर सेल: ऑनलाइन मार्केटप्लेस ने खुलासा किया कि फ्लिपकार्ट की अगली बिक्री के दौरान छूट पाने वाले टैबलेट मॉडल में आईपैड एयर (2020), लेनोवो टैब एम8 सेकेंड जेनरेशन, रियलमी पैड और लेनोवो योगा टैब शामिल होंगे।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें