Breaking
दो से तीन दिन पहले हत्या की आशंका; फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस शादी के कुछ घंटों के भीतर ही मशहूर सिंगर Jake Flint का निधन रुपये की मजबूती से सोना- चांदी हुए सस्ते ऑस्ट्रेलिया 16 साल बाद विश्व कप के प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचा अब 29 गांव के लोगों को मिलेगा पानी, विधायक ग्रेवाल ने विधानसभा में उठाया था मुद्दा, 384 करोड़ रुपए क... CM भूपेश बघेल बोले- विधानसभा में पेश करेंगे अलग-अलग वर्गों के आरक्षण भालसी में सरपंच पति ने विपक्षी की वर्कशॉप की दीवार गिराई, 10 पर FIR बहू के नाम लखनऊ में है फ्लैट, गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई RBI Digital Currency: जानें डिजिटल रुपया कैसे करेगा काम HSBC ब्रिटेन में अपनी 114 शाखाएं करेगा बंद

उज्जैन में स्कूल के लिपिक के घर छापा, करोड़ों रुपये कीमत की जमीन, मकान और वाहन मिले

 उज्जैन। आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो (इओडब्ल्यू) ने बुधवार सुबह शासकीय महाराज वाड़ा स्कूल के लिपिक धर्मेंद्र चौहान के अवंतिपुरा स्थित घर पर आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर छापामार कार्रवाई की। टीम को लिपिक के घर करोड़ों रुपये मूल्य की जमीन, दो मकान, एक गोदाम, दो चार पहिया वाहन, दो ट्रैक्टर तथा नकदी व जेवरात मिले हैं, इनकी गिनती जारी है। लिपिक के एक बैंक लाकर के संबंध में भी जानकारी मिली है।

इओडब्ल्यू एसपी दिलीप सोनी ने बताया कि धर्मेंद्र चौहान वर्ष 1994 में अनुकंपा नियुक्ति के माध्यम से नौकरी पर लगा था। नियुक्ति के दौरान उसकी तनख्वाह 750 रुपये प्रति माह थी। वर्तमान में वह 35 हजार रुपये प्रतिमा वेतन ले रहा है। उसके पास पैतृक जमीन के अलावा नौकरी में आने के बाद खरीदी गई जमीन व संपत्ति के बारे में जानकारी मिली है। फिलहाल जांच की जा रही है।

जिला पंचायत अध्यक्ष का था पीए

एसपी सोनी के अनुसार धर्मेंद्र चौहान वर्ष 2005 तक जिला पंचायत अध्यक्ष का पीए रह चुका है। अभी तक की जांच में पता चला है कि इस दौरान उसने कई संपत्तियां अर्जित की हैं। फिलहाल कार्रवाई जारी है।

दो से तीन दिन पहले हत्या की आशंका; फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस     |     शादी के कुछ घंटों के भीतर ही मशहूर सिंगर Jake Flint का निधन     |     रुपये की मजबूती से सोना- चांदी हुए सस्ते     |     ऑस्ट्रेलिया 16 साल बाद विश्व कप के प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचा     |     अब 29 गांव के लोगों को मिलेगा पानी, विधायक ग्रेवाल ने विधानसभा में उठाया था मुद्दा, 384 करोड़ रुपए की परियोजना     |     CM भूपेश बघेल बोले- विधानसभा में पेश करेंगे अलग-अलग वर्गों के आरक्षण     |     भालसी में सरपंच पति ने विपक्षी की वर्कशॉप की दीवार गिराई, 10 पर FIR     |     बहू के नाम लखनऊ में है फ्लैट, गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई     |     RBI Digital Currency: जानें डिजिटल रुपया कैसे करेगा काम     |     HSBC ब्रिटेन में अपनी 114 शाखाएं करेगा बंद     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201