Breaking
2047 तक विकसित भारत के लिए 24×7 काम कर रहा हूं, कर्नाटक रैली में बोले PM मोदी हुबली हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का एंगल, CM सिद्धारमैया ने कहा राजनीति कर रही BJP रायबरेली और अमेठी से गांधी परिवार को लड़ाने की मांग, कांग्रेस के सर्वे में खुलासा कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला बंगाल में कोई INDIA गठबंधन नहीं, मालदा में ममता ने कांग्रेस-CPM पर बोला हमला मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी

10 मार्च का राशिफल : इस राशि जातकों के रूके हुए काम हो जायेंगे पुरे, मनोबल में होगी वृद्धि, जानिए आपकी राशि ?

आज का पंचांग- दिनांक 10.03.2022 शुभ संवत 2078 शक 1943 सूर्य उत्तरायण का फाल्गुन मास शुक्ल पक्ष अष्टमी तिथि रात्रि को 05 बजकर 35 मिनट तक  दिन गुरूवार रोहिणी नक्षत्र  प्रातः 11 बजकर 30 मिनट तक आज चंद्रमा वृषभ राशि में आज का राहुकाल दोपहर को 01 बजकर 43 मिनट से 03 बजकर 12 मिनट तक  रहेगा.

आज की राशियों का हाल तथा ग्रहों की चाल–

मेष राशि – आकस्मिक हानि, एकाग्रता की कमी. करीबी से विवाद. उपाय करें तो लाभ होगा. ऊॅ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. सूक्ष्म जीवों को आहार दें.

वृषभ राशि – विद्धानों से सम्मान. नये अवसर की प्राप्ति. वाहन से चोट. शांति के लिए, ऊॅ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. गाय को आहार दें. हल्दी, नारियल का दान करें.

मिथुन राशि – बॉस का सहयोग. मनोबल में वृद्धि. रूके हुए काम पूरे होंगे. सूर्यजन्य दोषों को दूर करने के लिए, ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें. गुड़, गेहू का दान करें.

कर्क राशि – रिश्ते में भावुक आलस्य से कार्य में बाधा. पड़ोसियों से विवाद. चंद्रमा से संबंधित कष्टों से बचाव के लिए, उॅ नमः शिवाय का जाप करें. दूध, चावल का दान करें.

सिंह राशि – सामाजिक कार्यो में व्यस्तता. नवीन वाहन की खरीदी. जिम्मेदारी में वृद्धि. लीवर से संबंधित कष्ट. उपाय करने चाहिए – ऊॅ भौं भौमाय नमः का एक माला जाप करें. मंदिर में लड्ड़ का भोग लगायें.

कन्या राशि – जीवनसाथी को स्वास्थ्यगत कष्ट. पारिवारिक सहयोग. वित्तीय हानि से तनाव. उपाय आजमायें ऊॅ बृं बृहस्पतयै नमः का एक माला जाप करें. केला, नारियल का दान करें.

तुला राशि – संतान के कैरियर को लेकर टेंशन. परिवर्तन से लाभछोटी यात्राए फलदायी. अतः शुक्र कृत दोषों की निवृत्ति के लिए -ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. महामाया के दर्शन करें. चावल, दूध, दही का दान करें.

वृश्चिक राशि – कार्य व्यवसाय में सफलता. समाज में यश की वृद्धि. क्रोध का त्याग करें. शांति के लिए शनि के निम्न उपाय करें – ऊॅ शं शनैश्चराय नमः’’ की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें.

धनु राशि – सत्तापक्ष से लाभ. पारिवारिक कलह. शारीरिक कष्ट. निवृत्ति के लिए -ऊॅ बुं बुधाय नमः का एक माला जाप कर गणपति की आराधना करे. पौधे का दान करें.

मकर राशि – विवादों से मानसिक अशांति. गले में तकलीफ, सहयोगियों के साथ विवाद. मनोबल में वृद्धि. सूर्य के निम्न उपाय आजमायें -ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें. गुड़, गेहू का दान करें.

कुंभ राशि – यात्रा से लाभ. पुराने दोस्त से मुलाकात संभव. खर्च की अधिकता. शुक्र के जनित तनाव से निवारण के लिए उॅ नमः शिवाय का जाप करें. दूध, चावल का दान करें.

मीन राशि – कीमती वस्तु की खरीदी संभव. परिवार में मांगलिक कार्य. उतावलेपन से बचे. चोट से सावधान रहें. मंगल की शांति के लिए -ऊॅ भौं भौमाय नमः का एक माला जाप करें. मंदिर में लड्ड़ का भोग लगायें.

2047 तक विकसित भारत के लिए 24×7 काम कर रहा हूं, कर्नाटक रैली में बोले PM मोदी     |     हुबली हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का एंगल, CM सिद्धारमैया ने कहा राजनीति कर रही BJP     |     रायबरेली और अमेठी से गांधी परिवार को लड़ाने की मांग, कांग्रेस के सर्वे में खुलासा     |     कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला     |     बंगाल में कोई INDIA गठबंधन नहीं, मालदा में ममता ने कांग्रेस-CPM पर बोला हमला     |     मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप     |     नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे     |     ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां     |     इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन     |     मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें