Breaking
MP Board 10th,12th Result 2024 आज होगा घोषित, जानें कहां और कैसे करना है चेक EVM-VVPAT वोट वेरिफिकेशन मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने किए EC से कई सवाल, कहा- जवाब चाहिए लोकसभा चुनाव 2024: क्या ‘गारंटी’ पर हावी हो गए हैं पुराने मुद्दे? 48 घंटे तक शराब पर रहेगा बैन, नोएडा, गाजियाबाद सहित यूपी के 8 जिलों में नहीं खुलेंगे ठेके बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्रीराम बोलेगा…बीजेपी नेता सीपी जोशी का विवादित बयान खुद को देशभक्त कहने वाले एक्स-रे से डरते हैं…राहुल गांधी का पीएम मोदी पर पलटवार अल्लाह से प्रार्थना करो…पत्नी-बेटी को देखकर रो पड़ा शाहजहां शेख ‘संपत्ति’ बयान पर कांग्रेस का किनारा, विवाद बढ़ने पर सैम पित्रोदा ने दी सफाई चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज

राजधानी में मासूम का अपहरण, बाइक सवारों ने देर रात दिया अंजाम

रायपुर। राजधानी में बाइक सवारों ने 3 साल के मासूम का अपहरण को अंजाम दिया है. राजधानी के सबसे सुरक्षित इलाके में ऐसी बेखौफ वारदात से सनसनी फैल गई है. अपहरण के वारदात के तत्काल बाद पुलिस और एंटी क्राइम एंड सायबर यूनिट मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

राजेंद्र नगर बूढ़ी माई मंदिर के पास से मंगलवार- बुधवार की दरमियानी रात 2 बजकर 8 मिनट पर बाइक सवार बदमाशों ने 3 साल के मासूम सुभाष को उठाकर भाग गए. सुभाष अपने मां-बाप के साथ मंदिर के बाहर झोपड़ी में सो रहा था. अल सुबह जब मां की आंख खुली तो बच्चे को नहीं देखकर आसपास तलाश शुरू की. जब मासूम कहीं नहीं मिला तो उसने पति को इसके बारे में बताकर सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना दी गई.

सीसीटीवी में दिख रहे अपहरणकर्ता

पुलिस की पड़ताल में खुलासा हुआ कि 3 साल के मासूम सुभाष सोनवानी को बाइक सवार 2 युवक उठाकर ले गए हैं. आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश बच्चे को ले जाते कैद हुए हैं, लेकिन रिंग रोड के पास अपहरणकर्ताओं का फुटेज नहीं मिला है. साथ ही देर रात फुटेज भी साफ नजर नहीं आया है, जिससे गाड़ी का नंबर या बदमाशों की पहचान की जा सकें.

वारदात को अंजाम देने से पहले रेकी

अपहरणकर्ताओं ने जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया, उससे पुलिस को अंदेशा है कि आरोपी पहले से ही उस क्षेत्र के रेकी कर रखा था. इसी वजह से आसानी से उन्होंने वारदात को अंजाम दिया गया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. सूचना मिलते ही आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई. परिजनों से पूछताछ की जा रही है. मुखबिरों को सक्रिय किया गया है. शहर के बॉर्डर में नाके बंदी कर टीमें तलाश में लगी हैं.

MP Board 10th,12th Result 2024 आज होगा घोषित, जानें कहां और कैसे करना है चेक     |     EVM-VVPAT वोट वेरिफिकेशन मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने किए EC से कई सवाल, कहा- जवाब चाहिए     |     लोकसभा चुनाव 2024: क्या ‘गारंटी’ पर हावी हो गए हैं पुराने मुद्दे?     |     48 घंटे तक शराब पर रहेगा बैन, नोएडा, गाजियाबाद सहित यूपी के 8 जिलों में नहीं खुलेंगे ठेके     |     बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्रीराम बोलेगा…बीजेपी नेता सीपी जोशी का विवादित बयान     |     खुद को देशभक्त कहने वाले एक्स-रे से डरते हैं…राहुल गांधी का पीएम मोदी पर पलटवार     |     अल्लाह से प्रार्थना करो…पत्नी-बेटी को देखकर रो पड़ा शाहजहां शेख     |     ‘संपत्ति’ बयान पर कांग्रेस का किनारा, विवाद बढ़ने पर सैम पित्रोदा ने दी सफाई     |     चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें