Breaking
अमृतसर से आए गोताखोरों ने की तलाश, युवक का नहीं चला पता नवंबर माह में औसतन हर रोज मिले 5 मरीज, संख्या पहुंची 207, एक भी एडमिट नहीं शाम को खेलते-खलते दो नाबालिग सगे भाई हुए थे लापता, पीआरवी ने दुर्गापुर रोड टहलते हुए मिले पार्टी हाईकमान जेल से निकलने पर सौंप सकती है बड़ी जिम्मेदारी तापसी पन्नू की मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर  फिल्म 'ब्लर' का टीजर हुआ रिलीज लंबा मार्च इस्लामाबाद नहीं जाएगा तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम रिश्तेदारों को छोड़ने के बाद खाना खाते वक्त लूटी, 4 लुटेरों ने की वारदात कोई दीवाना कहता है...कविता से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया, पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप ने किया था कव... झटका ! 29 दिसंबर से Amazon की फूड डिलीवरी सर्विस भारत में होने वाली है बंद

इंदौर में परीक्षा के दौरान पियून की अश्लीलता देख रहा था पोर्न वीडियो डीईओ ने रंगे हाथों पकड़ा

इंदौर में परीक्षा के दौरान पियून की अश्लीलता देख रहा था पोर्न वीडियो डीईओ ने रंगे हाथों पकड़ा

इंदौर के एक गर्ल्स स्कूल में प्यून की गंदी हरकत सामने आई है। स्कूल में परीक्षा चल रही थी और प्यून वहीं बैठकर मोबाइल पर पोर्न वीडियो देख रहा था। स्कूल के अंदर छात्राएं परीक्षा दे रही थी। DEO जब स्कूल में इंस्पेक्शन करने पहुंचे तो प्यून को मोबाइल में पोर्न वीडियो देखते पकड़ा। DEO ने मामले में कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया। निलंबन के दौरान अगर उसके आचरण में सुधार नहीं होता है तो उसे बर्खास्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, यह वाकया 7 मार्च को इंदौर के बड़ा गणपति चौराहे के पास शासकीय शारदा कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में हुआ। उस दिन यहां 12th के एग्जाम चल रहे थे। एग्जाम के दौरान DEO मंगलेश्वर व्यास यहां निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान प्यून विकास तिवारी मोबाइल में पोर्न वीडियो देखता मिला। प्यून को बुधवार को सस्पेंड कर दिया है।

गेट के पास पोर्न देखने में था मशगूल

DEO व्यास ने बताया कि एग्जाम हॉल के गेट के पास प्यून विकास तिवारी वीडियो देखने में इतना मशगूल था कि उसे पता नहीं चला कि मैं उसके पास पहुंच गया। सवाल करने पर वह हक्का-बक्का रह गया। उससे पूछा कि यहां क्यों बैठे हो तो कहने लगा वैक्सीन लगवाने आने वाले लोगों को रोकने के लिए। इसके बाद उससे और सवाल पूछे तो वह कुछ नहीं कह सका।

अमृतसर से आए गोताखोरों ने की तलाश, युवक का नहीं चला पता     |     नवंबर माह में औसतन हर रोज मिले 5 मरीज, संख्या पहुंची 207, एक भी एडमिट नहीं     |     शाम को खेलते-खलते दो नाबालिग सगे भाई हुए थे लापता, पीआरवी ने दुर्गापुर रोड टहलते हुए मिले     |     पार्टी हाईकमान जेल से निकलने पर सौंप सकती है बड़ी जिम्मेदारी     |     तापसी पन्नू की मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर  फिल्म ‘ब्लर’ का टीजर हुआ रिलीज     |     लंबा मार्च इस्लामाबाद नहीं जाएगा     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     रिश्तेदारों को छोड़ने के बाद खाना खाते वक्त लूटी, 4 लुटेरों ने की वारदात     |     कोई दीवाना कहता है…कविता से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया, पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप ने किया था कवि सम्मेलन का आयोजन     |     झटका ! 29 दिसंबर से Amazon की फूड डिलीवरी सर्विस भारत में होने वाली है बंद     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201