Breaking
वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल 10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल! फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी! Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव

बोकारो में स्कूली छात्रा से दुष्कर्म, लोगों का गुस्सा फूटा, हाइवे जाम, विधानसभा में गूंजा मामला

बोकारो, झारखंड। झारखंड की स्टील नगरी बोकारो के पेटरवार थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा से दुष्कर्म मामले में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा एवं सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया। छात्रा बुधवार की रात सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में पाई गई थी, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। लोगों का आरोप है कि पुलिस छात्रा के साथ हुई ज्यादती के मामले को ढंकने और आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है। गिरिडीह के सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने भी आरोप लगाया है कि पूरे मामले में पुलिस का रवैया संदेहास्पद है। उन्होंने पीड़िता की मेडिकल जांच के लिए डॉक्टरों की टीम बनाने की मांग की है। मामला गुरुवार को झारखंड विधानसभा में उठा। विधायक लंबोदर महतो और मनीष जायसवाल ने छात्रा से ज्यादती करनेवाले आरोपियों की गिरफ्तारी और मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने की मांग की। पेटरवार के स्थानीय स्कूल में दसवीं कक्षा की छात्रा बुधवार को जब देर शाम तक घर नहीं लौटी तब परिजनों ने खोजबीन शुरू की। वह देर रात सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में मिली। उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लोगों का आरोप है कि पुलिस लड़की पर घटना का सच नहीं बताने के लिए दबाव डाल रही है। पुलिस लड़की से रेप की बात से इनकार कर रही है। हालांकि लड़की का बयान अब तक दर्ज नहीं किया जा सका है, लेकिन इस मामले में दो लड़कों को हिरासत में लिया गया है।
गुरुवार सुबह इस घटना के विरोध में सैकड़ों लोग रामगढ़-बोकारो हाइवे पर उतर आये। दोपहर एक बजे तक लोग सड़कों पर जमे हैं। तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। बोकारो जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से फोर्स बुलाई गई है। छात्रा दलित वर्ग की है। हिरासत में लिए गए लड़के दूसरे समुदाय के हैं। इस वजह से मामला संवेदनशील हो गया है।
इधर विधायक लंबोदर महतो इस मामले को लेकर विधानसभा के मुख्य द्वार पर धरने पर बैठ गये। उनका आरोप है कि नौ मार्च को बोकारो जिला के पेटरवार थाना क्षेत्र में दलित बच्ची के साथ हुए सामूहिक बलात्कार की घटना घटी। जिला पुलिस और प्रशासन के लोग इस मामले में लीपापोती कर रहे हैं। विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही लंबोदर महतो ने मामले को सदन में उठाया। उनका साथ हजारीबाग के विधायक मनीष जायसवाल ने दिया। दोनों विधायकों ने मांग की मामले में फास्ट ट्रैक का गठन कर त्वरित कार्रवाई की मांग की।

वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें     |     कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल     |     10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब     |     एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल!     |     फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी!     |     Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच     |     कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान     |     ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय     |     ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा     |     इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें