Breaking
वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल 10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल! फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी! Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव

छग विधानसभा : सदन में आज रखा जाएगा निजी विश्वविद्यालय का वार्षिक प्रतिवेदन

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र के पांचवें दिन आज प्रश्नकाल के साथ शुरू सदन की कार्रवाई शुरू होगी. प्रश्नकाल के बाद कैबिनेट मंत्री उमेश पटेल निजी विश्विद्यालय का वार्षिक प्रतिवेदन सदन के पटल पर रखेंगे.

विधायक नारायण चंदेल और दलेश्वर साहू ध्यानाकर्षण प्रस्ताव लाएंगे. नारायण चंदेल, जांजगीर-चांपा जिले में स्थापित मध्य भारत पेपर मिल द्वारा शासन से लीज पर ली गई भूमि के संबंध में राजस्व मंत्री का ध्यान आकृष्ट करेंगे. वहीं दलेश्वर साहू राजनांदगांव खैरागढ़ संभाग में लोक निर्माण विभाग द्वारा श्रम विभाग के निर्देशों का पालन नहीं किए जाने पर लोक निर्माण मंत्री का ध्यान आकृष्ट करेंगे.

उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद भाजपा उत्साह से लबरेज हैं. भाजपा सदस्यों का उत्साह गुरुवार को ही नजर आने लगा था, जब उन्होंने सदन में सत्ताधारी कांग्रेस पर तीखे सवाल किए थे, जिनसे कमोबेश बचने का प्रयास किया जाता रहा है. भाजपा सदस्य कांग्रेस पर आज भी हमला जारी रखेंगे. वहीं स्थिति से भलीभांति वाकिफ कांग्रेस के सदस्य भी अपनी तैयारी के साथ आएंगे.

वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें     |     कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल     |     10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब     |     एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल!     |     फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी!     |     Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच     |     कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान     |     ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय     |     ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा     |     इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें