Breaking
झारखंड के लातेहार में दो नक्सली गिरफ्तार डिजिटल इंडिया आम आदमी के फायदे के लिए प्रौद्योगिकी के उपयोग से जुड़ा  Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार 300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव डीएम ने यूनिसेफ के सहयोग से बनाई रणनीति, बोले- बच्चों के लिए टीकाकरण जरूरी आईएईए यूक्रेन में सभी परमाणु संयंत्रों में मजबूत करेगा अपनी उपस्थिति दिल्ली में ईमामों और मौलवियों को वेतन देते हैं केजरीवाल  कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी पर कहा- विनाश काले विपरीत बुद्धि चिटफंड कंपनी की आड़ में पैसा दोगुना करने का झांसा देकर फंसाते थे; डायरेक्टर गिरफ्तार

इस होली भेजें अपने दोस्तों एवं रिश्तेदारों को ये खूबसूरत सन्देश

हिन्दू धर्म का एक बड़ा पर्व होली इस वर्ष 17 और 18 मार्च को मनाया जायेगा। ऐसे में आप भी सोच रहे है इस होली पर अपने करीबियों को कैसे करे होली विश, क्या शुभकामनाएं संदेश भेजे। क्योंकि सभी को यह चिंता रहता है कि उनका संदेश सबसे अच्छा हो ताकि उसे लोग सिर्फ पढ़ कर भुल ना जाये बल्कि उनके दिल को छू जाये। तभी तो हमारी शुभकामनाएं उन तक और उनके परिवार तक पहुच पायेगी। तो अब आपकी समस्या का समाधान मिल गया है। आज हम आपके लिये होली के लिये शुभकामनाएं संदेश लेकर आये है। आज के समय में फेसबुक और व्हाट्सअप के जरिये संदेश भेजना बहुत आसान हो गया लगा। लेकिन यदि आप चाहते है व्हाट्सअप पर कई वर्षों से घूम रहे मेसेज से अलग हो आपके शुभकामनाएं संदेश तो आप बिल्कुल सही जगह आये है। आज हम आपके लिए ऐसे ही अलग और मनमोहक संदेश लेकर आये है जिससे आपकी शुभकामनाएं सबको याद रहेगी।

आप भी सोच रहे है इस होली पर अपने करीबियों को कैसे करे होली विश, क्या शुभकामनाएं संदेश भेजे। तो अब आपकी समस्या का समाधान मिल गया है। आज हम आपके लिये होली के लिये शुभकामनाएं संदेश लेकर आये है।

1. ओ कान्हा मार दे मुझ पर पिचकारी की धार,
कर दे मुझ पर तू प्यार के गुलाल की बौछार,
कर दे सारोबर मेरा पूरा तन-बदन को ऐसे,
भीग जाए मेरा तन-मन सुखी जमीन के जैसे।

2. राधा का रंग और कान्हा की पिचकारी,
प्यार के रंग से रंग दो दुनिया सारी,
ये रंग न जाने कोई जात न कोई बोली,
मुबारक हो आपको रंग भरी होली।

3. होली के दिन की ये मुलाकात याद रहेगी,
रंगों की ये बरसात याद रहेगी,
आपको मिले रंगीन दुनिया ऐसी हमेशा,
ये मेरी दुआ रहेगी….. होली मुबारक

4. खा के गुजिया,
पी के भंग,
लगा के थोड़ा थोड़ा सा रंग,
बजा के ढोलक और मृदंग,
खेले होली हम तेरे संग।
होली मुबारक

5. गुलाल का रंग, गुब्बारों की मार,
सूरज की किरणें, खुशियों की बहार,
चांद की चाँदनी, अपनों का प्यार,
मुबारक हो आपको रंगों का त्योहार।

6. यह जो रंगों का त्योहार है,
इस दिन ना हुए लाल पीले तो जिंदगी बेकार है।
रंग लगाना तो इतना पक्का लगाना,
जितना पक्का तू मेरा यार है।
होली की हार्दिक शुभकामनाएं

7. हमेशा मीठी रहे आपकी बोली, खुशियों से भर जाए आपकी झोली, आप सबको मेरी तरफ से Happy Holi.

8. ऐसे मनाना होली का त्यौहार, पिचकारी से बरसे सिर्फ प्यार। ये है मौका अपनों को गले लगाने का, तो गुलाल और रंग लेकर हो जाओ तैयार। होली की हार्दिक शुभकामनाएं।

9. मथुरा की खुशबू, गोकुल का हार, वृन्दावन की सुगंध, बरसाने का प्यार, मुबारक हो आपको होली का त्योहार।

10. अपनों से अपनों को मिलाती है होली, खुशियों के रंग लाती है होली, बरसों से बिछड़ें हैं जो उन सबको मिलाती है होली, मेरी तरफ से आप सबको Happy Holi.

11. मछली को इंग्लिश में कहते हैं ‘फिश’ हम आपको बहुत करते हैं ‘मिस’ हमसे पहले कोई न कर दे आपको ‘विश’ इसलिए एक दिन पहले ही कर रहा हूँ ‘विश’. “हैप्पी होली”

12. चन्दन की खुशबू, रेशम का हार, फागुन की फुहार, रंगो की बहार, दिल की उमीदें, अपनों का प्यार, मुबारक़ हो आपको होली का त्यौहार।

13. आज मुबारक, कल मुबारक,
होली का हर पल मुबारक,
रंग बिरंगी इस होली में,
होली का हर रंग मुबारक।

14. गुल ने गुलशन से गुलफान भेजा है,
सितारों ने आसमान से सलाम भेजा है,
मुबारक हो आपको होली का त्योहार,
हमने दिल से ये पेगाम भेजा है।

15. खुशियां कभी न हो कम, बिखरे होली के ऐसे रंग,
सदा खुश रहे आप अपनों के संग।
होली की हार्दिक शुभकामनाएं।

झारखंड के लातेहार में दो नक्सली गिरफ्तार     |     डिजिटल इंडिया आम आदमी के फायदे के लिए प्रौद्योगिकी के उपयोग से जुड़ा      |     Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल     |     जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार     |     300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव     |     डीएम ने यूनिसेफ के सहयोग से बनाई रणनीति, बोले- बच्चों के लिए टीकाकरण जरूरी     |     आईएईए यूक्रेन में सभी परमाणु संयंत्रों में मजबूत करेगा अपनी उपस्थिति     |     दिल्ली में ईमामों और मौलवियों को वेतन देते हैं केजरीवाल      |     कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी पर कहा- विनाश काले विपरीत बुद्धि     |     चिटफंड कंपनी की आड़ में पैसा दोगुना करने का झांसा देकर फंसाते थे; डायरेक्टर गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201