पुलिस को मिली बड़ी सफलताः किसान को अगवा करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, फिरौती के 1 लाख 90 हजार और कई हथियार बरामद

श्योपुर। जिले की पुलिस को अपहरण और पुलिस टीम पर फायरिंग के मामले में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों से एक देशी कट्टा, एक बंदूक और किसान से फिरौती के रुप में वसूली गई 7 लाख की राशि में से 1 लाख 90 हजार रुपए बरामद हुए हैं. इसकी पुष्टी एसपी आलोक कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता कर की है.

बता दें कि 5 दिन पहले 6 हथियारधारी बदमाशों ने अगरा थाना इलाके के चेंटीखेड़ा गांव के किसान पूरन कुशवाह का अपहरण कर लिया था. इसके बाद बदमाशों ने परिजन से 7 लाख रुपए की फिरौती लेकर किसान को मुक्त किया था. इस मामले में पुलिस की जमकर किरकिरी हुई थी. रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ सकी थी. बल्कि सर्चिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर ही फायरिंग कर भाग गए थै.

वहीं आज फिर विजयपुर, अगरा, चिलवानी, गसवानी, मगरदा और वीरपुर थानों की पुलिस जंगल में सर्चिंग अभियान चलाकर पुलिस ने मोहरसिंह, उदयसिंह और बल्लो यादव को गिरफ्तार कर लिया। अभी 3 नामजद बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. जिनकी जल्द गिरफ्तारी की बात पुलिस विभाग के अधिकारी कह रहे हैं. पकड़े गए बदमाशों से किसान से ली गई फिरौती की राशि 7 लाख में से 1 लाख 90 हजार रुपए बरामद कर लिए गए हैं. बची हुई राशि को बदमाशों ने आपस में बांटकर खर्च कर डाले हैं.

एसपी आलोक कुमार सिंह का कहना है कि किसान के अपहरण की घटना के बाद पुलिस लगातार जंगल सर्चिंग कर रही थी. गुरुवार को उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि बदमाश जंगल में एक खोह में नहा रहे हैं. सूचना के आधार पर घेराबंदी करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201