Breaking
573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़ नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिल... रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठु... अलीगढ़ में जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने कराई प्रतियोगिता, प्रदेश के 200 से ज्यादा युवा हुए शामिल मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से गुजर रही यात्रा, भिलाई नगर विधायक निभा रहे अहम भूमिका 14.5 करोड़ की हेरोइन बरामद, आरोपियों से 20 हजार ड्रग मनी और 2 स्कूटर भी मिले  भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज  ट्रक से टकराए बाइक सवार बुजुर्ग; सिंगोडी बाइपास पर युवक की भी मौत स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य के लिए लिंग्याज की टीम करियर काउंसलिंग कर दिखा रही राह

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने थामा चाक, बनाए मिट्टी के बर्तन

 ग्वालियर।   केंद्रीय मंत्री ज्याेतिरादित्य सिंधिया का आज ग्वालियर में नया रूप दिखाई दिया। वे जब लक्ष्मीपुरम में तीस बिस्तर के अस्पताल का भूमिपूजन करने गए थे, यहां उन्हाेंने जब कुम्हार काे चाक पर मिट्टी के बर्तन बनाते देखा ताे वे खुद काे राेक नहीं सके। सिंधिया ने गाड़ी से उतरकर सीधे मंच पर उस कुम्हार के पास पहुंच गए। सिंधिया काे सामने देख वह कुम्हार भी हैरान रह गया, इसके बाद जब सिंधिया खुद चाक चलाने बैठ गए ताे उसके आश्चर्य का ठिकाना नहीं रह गया। सिंधिया ने न सिर्फ चाक थामा बल्कि बड़ी कुशलता से उन्हाेंने मिट्टी के बर्तन भी दिखाए। जिसे देख लाेग भी हैरान रह गए।

सिंधिया के साथ ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह ताेमर सहित सैकड़ाें कार्यकर्ता भी माैजूद थे। आज चाक चलाकर बर्तन बनाकर सिंधिया ने यह बताने का भी प्रयास किया कि वह जमीन से जुड़े नेता हैं। इसके बाद संधिया लक्ष्मीपुरम किशन बाग में पहुंचे, जहां 1.5 कराेड़ 75 लाख की लागत से तैयार तीस बिस्तरीय अस्पताल का भूमिपूजन करने पहुंचे। यहां पर सिंधिया ने 2.4 कराेड़ 83 लाख की लागत से एबी राेड किशनबाग से बरागांव तिराहा के बीच बनने वाली सड़क एवं नाला निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। साथ ही 3.41 लाख की लागत से किशनबाग राेड बिजली पावर हाउस, ट्रांसपाेर्ट नगर तक नाला निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया।

प्रभारी मंत्री आज आएंगेः

 प्रदेश के जल संसाधन मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट 11 व 12 मार्च को ग्वालियर में आयोजित विभिन्न समारोहों में शामिल होंगे। प्रभारी मंत्री 11 मार्च को सुबह 9 बजे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ आयोजित स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे तथा दोपहर 1.45 बजे ग्वालियर के गढ़ाकोटा जिला सागर के लिए प्रस्थान करेंगे। प्रभारी मंत्री 11 मार्च को ही शाम 5.45 बजे ग्वालियर वापस आएंगे। रात्रि विश्राम के बाद 12 मार्च को सुबह 7 बजे स्वच्छता अभियान संकल्प कार्यक्रम एवं वार्ड के जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल होंगे। सुबह 11.45 बजे कलेक्ट्रेट कार्यालय में आयोजित विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में शामिल होंगे। दोपहर 3.55 बजे ग्वालियर से इंदौर के लिए रवाना हाेंगे।

573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़     |     नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिली तो कार्रवाई     |     रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब     |     दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठुरन, रात का तापमान स्थिर     |     अलीगढ़ में जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने कराई प्रतियोगिता, प्रदेश के 200 से ज्यादा युवा हुए शामिल     |     मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से गुजर रही यात्रा, भिलाई नगर विधायक निभा रहे अहम भूमिका     |     14.5 करोड़ की हेरोइन बरामद, आरोपियों से 20 हजार ड्रग मनी और 2 स्कूटर भी मिले     |      भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज      |     ट्रक से टकराए बाइक सवार बुजुर्ग; सिंगोडी बाइपास पर युवक की भी मौत     |     स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य के लिए लिंग्याज की टीम करियर काउंसलिंग कर दिखा रही राह     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201