Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने थामा चाक, बनाए मिट्टी के बर्तन

 ग्वालियर।   केंद्रीय मंत्री ज्याेतिरादित्य सिंधिया का आज ग्वालियर में नया रूप दिखाई दिया। वे जब लक्ष्मीपुरम में तीस बिस्तर के अस्पताल का भूमिपूजन करने गए थे, यहां उन्हाेंने जब कुम्हार काे चाक पर मिट्टी के बर्तन बनाते देखा ताे वे खुद काे राेक नहीं सके। सिंधिया ने गाड़ी से उतरकर सीधे मंच पर उस कुम्हार के पास पहुंच गए। सिंधिया काे सामने देख वह कुम्हार भी हैरान रह गया, इसके बाद जब सिंधिया खुद चाक चलाने बैठ गए ताे उसके आश्चर्य का ठिकाना नहीं रह गया। सिंधिया ने न सिर्फ चाक थामा बल्कि बड़ी कुशलता से उन्हाेंने मिट्टी के बर्तन भी दिखाए। जिसे देख लाेग भी हैरान रह गए।

सिंधिया के साथ ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह ताेमर सहित सैकड़ाें कार्यकर्ता भी माैजूद थे। आज चाक चलाकर बर्तन बनाकर सिंधिया ने यह बताने का भी प्रयास किया कि वह जमीन से जुड़े नेता हैं। इसके बाद संधिया लक्ष्मीपुरम किशन बाग में पहुंचे, जहां 1.5 कराेड़ 75 लाख की लागत से तैयार तीस बिस्तरीय अस्पताल का भूमिपूजन करने पहुंचे। यहां पर सिंधिया ने 2.4 कराेड़ 83 लाख की लागत से एबी राेड किशनबाग से बरागांव तिराहा के बीच बनने वाली सड़क एवं नाला निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। साथ ही 3.41 लाख की लागत से किशनबाग राेड बिजली पावर हाउस, ट्रांसपाेर्ट नगर तक नाला निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया।

प्रभारी मंत्री आज आएंगेः

 प्रदेश के जल संसाधन मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट 11 व 12 मार्च को ग्वालियर में आयोजित विभिन्न समारोहों में शामिल होंगे। प्रभारी मंत्री 11 मार्च को सुबह 9 बजे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ आयोजित स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे तथा दोपहर 1.45 बजे ग्वालियर के गढ़ाकोटा जिला सागर के लिए प्रस्थान करेंगे। प्रभारी मंत्री 11 मार्च को ही शाम 5.45 बजे ग्वालियर वापस आएंगे। रात्रि विश्राम के बाद 12 मार्च को सुबह 7 बजे स्वच्छता अभियान संकल्प कार्यक्रम एवं वार्ड के जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल होंगे। सुबह 11.45 बजे कलेक्ट्रेट कार्यालय में आयोजित विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में शामिल होंगे। दोपहर 3.55 बजे ग्वालियर से इंदौर के लिए रवाना हाेंगे।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें