Breaking
गहलोत-पायलट के बीच एकजुटता अस्थाई विराम जल्द फिर सुनाई देंगे गद्दार और नाकारा जैसे शब्द : रामलाल शर्... खाना बनाने की बात पर रसोईये का रस्सी से गला घोंट नाले में फेंका, दो आरोपी गिरफ्तार हरियाणा में स्कूलों के समय में किया बदलाव, सिंगल शिफ्ट सुबह 9.30 बजे से लगेगी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को पकड़ाने वाले को जेब से 2 करोड़ देने की घोषणा आरक्षण विधेयक पर लाएंगे संशोधन प्रस्ताव, SC को 16% और EWS को 10% देने की मांग झारखंड के लातेहार में दो नक्सली गिरफ्तार डिजिटल इंडिया आम आदमी के फायदे के लिए प्रौद्योगिकी के उपयोग से जुड़ा  Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार 300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव

जबलपुर में खाद्य-सुरक्षा टीम के साथ अभद्रता, गौर चौकी में एफआइआर

जबलपुर। गौर तिराहा स्थित एक होटल संचालक के खिलाफ खाद्य सुरक्षा टीम की ओर से एफआइआर दर्ज कराई गई है। बताया जाता है कि उक्त होटल संचालक द्वारा निरीक्षण टीम के साथ अभद्रता की गई थी।

मिलावट से मुक्ति अभियान के अंतर्गत खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की टीम ने खाद्य पदार्थों के विभिन्न विक्रय प्रतिष्ठानों की आकस्मिक जांच की। इस दौरान चलित खाद्य प्रयोगशाला के माध्यम से खाद्य पदार्थों के नमूनों का प्रारंभिक परीक्षण भी किया गया। खाद्य सुरक्षा अधिकारी देवकी सोनवानी ने बताया कि खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने पुराना बस स्टैंड स्थित मेघा रेस्टारेंट, अभिनंदन होटल, जगदीश होटल, द्वारका स्वीट्स एवं अधारताल स्थित श्री स्वीट्स में मिठाइयों एवं अन्य खाद्य पदार्थों की एमएफटीएल के माध्यम से प्रारंभिक जांच की गई। सोनवानी ने बताया कि मानक स्तर की जांच के लिए बेसन के लड्डू, तेल, दाल, आटा, बेसन आदि के सेम्पल भी इन प्रतिष्ठानों से लिए गए। सभी नमूने परीक्षण के लिए राज्य खाद्य प्रयोगशाला भोपाल भेजे जा रहे हैं।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी के अनुसार गौर तिराहा स्थित विजय गुप्ता होटल का भी आकस्मिक निरीक्षण किया गया। इस दौरान यहां बहुत ज्यादा गंदगी के बीच खाद्य सामग्री का निर्माण व विक्रय करते पाया गया। जांच के दौरान होटल संचालक द्वारा अभद्रता करने एवं शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी माधुरी मिश्रा द्वारा गौर चौकी में एफआइआर दर्ज कराई गई है।

गहलोत-पायलट के बीच एकजुटता अस्थाई विराम जल्द फिर सुनाई देंगे गद्दार और नाकारा जैसे शब्द : रामलाल शर्मा       |     खाना बनाने की बात पर रसोईये का रस्सी से गला घोंट नाले में फेंका, दो आरोपी गिरफ्तार     |     हरियाणा में स्कूलों के समय में किया बदलाव, सिंगल शिफ्ट सुबह 9.30 बजे से लगेगी     |     गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को पकड़ाने वाले को जेब से 2 करोड़ देने की घोषणा     |     आरक्षण विधेयक पर लाएंगे संशोधन प्रस्ताव, SC को 16% और EWS को 10% देने की मांग     |     झारखंड के लातेहार में दो नक्सली गिरफ्तार     |     डिजिटल इंडिया आम आदमी के फायदे के लिए प्रौद्योगिकी के उपयोग से जुड़ा      |     Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल     |     जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार     |     300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201