Breaking
573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़ नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिल... रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठु... अलीगढ़ में जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने कराई प्रतियोगिता, प्रदेश के 200 से ज्यादा युवा हुए शामिल मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से गुजर रही यात्रा, भिलाई नगर विधायक निभा रहे अहम भूमिका 14.5 करोड़ की हेरोइन बरामद, आरोपियों से 20 हजार ड्रग मनी और 2 स्कूटर भी मिले  भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज  ट्रक से टकराए बाइक सवार बुजुर्ग; सिंगोडी बाइपास पर युवक की भी मौत स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य के लिए लिंग्याज की टीम करियर काउंसलिंग कर दिखा रही राह

रीवा के त्‍योंथर क्षेत्र में खड़े कंटेनर से ट्रक टकराया, 3 की मौत 2 घायल

रीवा।    जिले के सोहागी थाना अंतर्गत पहाड़ में भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है। जबकि दो लोग घायल है। थाना प्रभारी वीसी विश्वास ने बताया कि शुक्रवार अलसुबह करीब 3 बजे बिगड़ा हुआ कंटेनर नेशनल हाईवे 30 के किनारे खड़ा था। इसके नीचे कुछ मैकेनिक कार्य कर रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो लोग चपेट में आ गए। सूचना के बाद पहुंची डायल 100 ने एम्बुलेंस की मदद से मृतकों के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र त्योंथर भेज दिया गया है। जबकि घायलों को त्योंथर सिविल अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। मृतकों की शिनाख्त प्रयास तेज कर दिए गए हैं।

आधे घंटे देर से पहुंची पुलिस :

मिली जानकारी में बताया गया कि जिस स्थान पर दुर्घटना घटित हुई है वहां से थाना क्षेत्र की दूरी महज 2 किलोमीटर थी सूचना के बाद पुलिस को पहुंचने में तकरीबन आधे घंटे से अधिक का समय लग गया है।

कंटेनर को सुधारने का काम कर रहे थे मैकेनिक :

मिली जानकारी में बताया गया है कि जिस कंटेनर के नीचे दब जाने के कारण 3 लोगों की मौत हुई है वह लोग कंटेनर के सुधार कार्य में जुटे हुए थे। अचानक ट्रक की ठोकर से कंटेनर नीचे आ गिरा जिससे दबने के कारण 3 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

होती है दुर्घटना :

बता दें कि जिस स्थान पर दुर्घटना हुई है वहां आए दिन दुर्घटना होती है पूर्व में जिले के कलेक्टर इलैया राजा टी द्वारा सोहागी पहाड़ विभिन्न स्थानों पर ब्रेकर निर्माण कराए गए थे। साथ ही टोल प्लाजा की हाईवे पेट्रोलिंग करने वाली वाहन को भी लगातार नजर रखने की बात कही गई थी लेकिन उनके स्थानतरण के बाद उक्त व्यवस्थाएं पूरी तरीके से ठप हो गई।

सोहागी पहाड़ पर हुई दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हुई है जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है अभी किसी की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

समर सिंह परिहार, एसडीओपी, त्योंथर

573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़     |     नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिली तो कार्रवाई     |     रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब     |     दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठुरन, रात का तापमान स्थिर     |     अलीगढ़ में जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने कराई प्रतियोगिता, प्रदेश के 200 से ज्यादा युवा हुए शामिल     |     मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से गुजर रही यात्रा, भिलाई नगर विधायक निभा रहे अहम भूमिका     |     14.5 करोड़ की हेरोइन बरामद, आरोपियों से 20 हजार ड्रग मनी और 2 स्कूटर भी मिले     |      भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज      |     ट्रक से टकराए बाइक सवार बुजुर्ग; सिंगोडी बाइपास पर युवक की भी मौत     |     स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य के लिए लिंग्याज की टीम करियर काउंसलिंग कर दिखा रही राह     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201