Breaking
कलेक्टर के पास पहुंचे ग्रामीण, कहा- अवैध बिक्री रोकने पुरानी भट्टी खोलें हिंदू धर्म अपनाने पर आग बबूला हुए भाई, बदायूं में आकर दंपती को पीटा, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर की लक्ष्मीबाई अनाज मंडी में किसानों का हंगामा, सड़क पर उतरे, चक्काजाम कार और ऑटो की भिड़ंत में पांच की मौत, तीन की हालत नाजुक RCDF ने बढ़ाई सरस घी की कीमतें, 15 से 20 रुपए प्रति लीटर महंगे किए दाम इस फैसले से शेयरों में फिर आई गिरावट, अडानी को लगा एक और झटका कई बिजनेसमैन के यहां तलाशी, दुर्ग-भिलाई, बिलासपुर और रायगढ़ में चल रही कार्रवाई मुंबई इंडियंस की टीम को मिला दुनिया का सबसे खूंखार बल्लेबाज, दूर हुई रोहित की टेंशन नर्मदा का जलस्तर घटा, 2017 जैसे जलसंकट की आहट निर्माणाधीन शुगर मिल में काम कर रहे मजदूरों पर गिरा बॉयलर का भारी पैनल, एक की मौत कई घायल

लाकअप एपीसोड में मुझे लव एंगल दिखाने को कहा, बोले यही बिकता है, अंजलि अरोड़ा का खुलासा 

नई दिल्ली। कंगना रनोट के अत्याचारी खेल के ताजा एपिसोड में एक धमाकेदार खुलासा हुआ है। कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा ने एक सनसनीखेज आरोप लगाया है। अंजलि के दावों से सामने आया है कि कैसे रियलिटी शो में बने रहने के लिए कंटेस्टेंट्स प्यार का खेल खेलते हैं। उन्हें लगता है कि शो में फेक लव एंगल दिखाने से ज्यादा दिनों टिके रह सकते हैं।
लॉकअप के लेटेस्ट एपिसोड में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर को बताया करणवीर अपनी पत्नी की तस्वीर के साथ आए और कहा इस गेम में, यह मैं और तुम हो’। मुझे समझ में नहीं आया। मुनव्वर के आगे पूछने पर अंजलि ने कहा करण मुझसे लव रिलेशनशिप बनाने के लिए कह रहा था।
मुनव्वर ने अंजलि से कहा कि वह इस जेल के हर शख्स को समझ चुका है और करणवीर बोहरा दोनों पक्षों से अच्छा होकर बहुत चालाकी से खेल रहे हैं। उन्होंने अंजलि से कहा कि वह इसे एक रियलिटी शो के रूप में नहीं सोच रहा है, लेकिन एक चौबीस घंटे सातो दिन की नौकरी की तरह है, जहां उसे अपनी आंखें और कान खुले रखने हैं और आनंद लेना है, खेल अपने आप शुरू हो जाएगा।
यह सुनकर मुनव्वर चौंक गए और कहा क्या तुम सच कह रही हो? यह बहुत बेवकूफी है। जिस पर अंजलि ने कहा उन्होंने मुझसे कहा कि यही बिकता है। मेरी उम्र हो गई लेकिन तुम जवान हो, और अगर तुम मुझे पसंद करने लगोगी, तो लोग भी इसे पसंद करेंगे। तुम्हें ऑडियंस को दिखाना होगा कि तुम मेरे लिए पागल हो। मुनव्वर ने उससे पूछा, तुमने ये सब बताने में इतना समय क्यों लिया, क्या तुम सच में उसे पसंद करने का इंतजार कर रही थी?
जिस पर अंजलि ने कहा क्या आप सीरियस हैं, बिलकुल नहीं। उसने यह कहकर उसे चिढ़ाया कि, वह शरमा रही है और अंजलि ने सब हंसी में उड़ा दिया। उसने मुनव्वर से इसे सीक्रेट रखने और इसे किसी को न बताने के लिए कहा।

कलेक्टर के पास पहुंचे ग्रामीण, कहा- अवैध बिक्री रोकने पुरानी भट्टी खोलें     |     हिंदू धर्म अपनाने पर आग बबूला हुए भाई, बदायूं में आकर दंपती को पीटा, एक आरोपी गिरफ्तार     |     इंदौर की लक्ष्मीबाई अनाज मंडी में किसानों का हंगामा, सड़क पर उतरे, चक्काजाम     |     कार और ऑटो की भिड़ंत में पांच की मौत, तीन की हालत नाजुक     |     RCDF ने बढ़ाई सरस घी की कीमतें, 15 से 20 रुपए प्रति लीटर महंगे किए दाम     |     इस फैसले से शेयरों में फिर आई गिरावट, अडानी को लगा एक और झटका     |     कई बिजनेसमैन के यहां तलाशी, दुर्ग-भिलाई, बिलासपुर और रायगढ़ में चल रही कार्रवाई     |     मुंबई इंडियंस की टीम को मिला दुनिया का सबसे खूंखार बल्लेबाज, दूर हुई रोहित की टेंशन     |     नर्मदा का जलस्तर घटा, 2017 जैसे जलसंकट की आहट     |     निर्माणाधीन शुगर मिल में काम कर रहे मजदूरों पर गिरा बॉयलर का भारी पैनल, एक की मौत कई घायल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201