Breaking
यूं नहीं कोई मदद करता… इजराइल और ईरान का साथ देने वाले देशों को बदले में क्या मिल रहा? INDIA गठबंधन जल्द जारी करेगा साझा घोषणा पत्र, होंगे ये 7 बड़े वादे हिमाचल में कांग्रेस को झटका, प्रभारी सचिव तजिंदर सिंह BJP में हो सकते हैं शामिल मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल

योगी आदित्यनाथ का दिल्ली दौरा, उपराष्ट्रपति ,पीएम मोदी के साथ कई नेताओं से की मुलाकात

यूपी में शानदार जीत के बाद सीएम आदित्यनाथ( CM YOGI) आज दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने कई नेताओं से मुलाकात की। उपराष्ट्रपति से मुलाकात के बाद योगी आदित्यनाथ  ने लिखा कि -माननीय उपराष्ट्रपति आदरणीय श्री एम. वेंकैया नायडु जी से आज नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट की। आपसे भेंट सदैव ही ऊर्जा प्रदान करती है। अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने हेतु हार्दिक आभार माननीय उपराष्ट्रपति जी!

उपराष्ट्रपति से मुलाकात के बाद सीएम पीएम नरेंद्र मोदी से भी मिले…पीएम मोदी से मुलाकात के बाद उन्होंने ट्वीट किया कि-विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता, ‘आत्मनिर्भर भारत’ के शिल्पकार, ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के स्वप्नदृष्टा आदरणीय प्रधानमंत्री जी से आज नई दिल्ली में स्नेहिल भेंट हुई। अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने हेतु प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार! वहीं पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि –आज योगी आदित्यनाथ जी से भेंट हुई। उन्हें उत्तर प्रदेश चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत की बधाई दी। बीते 5 वर्षों में उन्होंने जन-आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अथक परिश्रम किया है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आने वाले वर्षो में वे राज्य को विकास की और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

पीएम ने इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा से भी मुलाकात की …सीएम ने उनसे मुलाकात के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि –कुशल संगठनकर्ता, अगणित कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत, @BJP4Indiaके माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री@JPNaddaजी से आज नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर अनेक विषयों पर मार्गदर्शन प्राप्त किया। अपनी दिनचर्या से अमूल्य समय प्रदान करने के लिए माननीय अध्यक्ष जी का कोटिशः आभार।

माना जा रहा है कि अपने इस दौरे में सीएम योगी ने पीएम और बीजेपी अध्यक्ष से  मंत्रिमंडल के गठन को लेकर भी चर्चा की।

यूं नहीं कोई मदद करता… इजराइल और ईरान का साथ देने वाले देशों को बदले में क्या मिल रहा?     |     INDIA गठबंधन जल्द जारी करेगा साझा घोषणा पत्र, होंगे ये 7 बड़े वादे     |     हिमाचल में कांग्रेस को झटका, प्रभारी सचिव तजिंदर सिंह BJP में हो सकते हैं शामिल     |     मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें