Breaking
मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क पहले चरण के चुनाव में भाजपा और कांग्रेस कंट्रोल रूम से हर बूथ पर रखी नजर

‘ऑपरेशन पंचर’ पर सियासी बयानबाजीः शिक्षा मंत्री बोले- इसके लिए अधिकारी नहीं कमलनाथ सरकार जिम्मेदार

 भोपाल। ‘ऑपरेशन पंचर’ (operation puncture) पर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार (Education Miner Inder Singh Parmar) ने स्कूलों में बांटने वाली साइकिलों की बरबादी का सीधा आरोप कमलनाथ सरकार पर लगाया है। शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा कि इसके लिए अधिकारी नहीं कमलनाथ सरकार जिम्मेदार है। कमलनाथ सरकार में बच्चों से ज्यादा साइकिल खरीदी गई थी।

बता दें कि मध्यप्रदेश का विधान सभा सत्र के छठवें दिन प्रदेश की बहुचर्चित साइकिल वितरण का मुद्दा “ऑपरेशन पंचर” गूंजा। विधानसभा की पूर्व उपाध्यक्ष हिना कांवरे (former Deputy Speaker Hina Kavre)  साइकिल का मुद्दा उठाई।

मामले में स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर परमार ने  कहा कि मामले की जांच की जा रही है। साइकिलों के बरबाद होने के जिम्मेदार कमलनाथ सरकार है। बच्चों से ज्यादा साइकिल कमलनाथ सरकार में खरीदी गई थी। ज्यादा साइकिल खरीद गई इसलिए बर्बाद हो गई। कोविड के कारण पिछले 2 साल से साइकिल वितरण योजना बंद थी। पुरानी साइकिल इसलिए नहीं बाटी क्योंकि आधे बच्चों को मिलती आधों को नहीं। अधिकारियों पर कार्रवाई का सवाल नहीं उठता, इसके लिए कमलनाथ सरकार जिम्मेदार है। इंदर सिंह परमार ने माना साइकिल बड़ी संख्या में खराब हुई है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि जो साइकिल ठीक है उनके पार्ट्स निकालकर इस्तेमाल किया जाएगा।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     पहले चरण के चुनाव में भाजपा और कांग्रेस कंट्रोल रूम से हर बूथ पर रखी नजर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें