Breaking
छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा... कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखा... इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार... इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक ह... इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से क... युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद

भारत में “द कश्मीर फाईल्स” का प्रमोशन ना करने वाला कपिल शर्मा है तो, कर्जा लेकर प्रमोशन करने वाला उमेश शर्मा भी है

पंडितों पर बनी “द कश्मीर फाइल्स” मूवी का बॉलीवुड प्रमोशन नही कर रहा है। ज्यादातर प्रोडक्शन हॉउस खान बन्दुओ के होने के चलते प्रमोशन ना होने की बात सामने आ रही है। लेकिन देशप्रेम से ओतप्रोत शहर की जनता खुद प्रमोशन में लगी है। कपिल शर्मा ने फ़िल्म के प्रमोशन से इनकार किया था उसका जवाब भाजपा प्रवक्ता ने देशप्रेम दिखा साबित किया है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, गृह मंत्री से लेकर देश के हर एक उस नागरिक ने पहली दफा सच्चाई से ओतप्रोत कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार की दास्तां को इस कदर सराहा है कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने बम्पर कमाई की है। इंदौर में पहली दफा सिनेमाघर नीचे-नीचे तक खचाखच भरे नजर आ रहे है। लोग फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स के इतने दीवाने हो रहे है। कि सीढ़ियों पर बैठ कर भी फ़िल्म देख रहे है। दो दिन पहले से बुकिंग करने वालों को ज्यादा फ़िल्म देखने का मौका दिया जा रहा है। सीहोर के महाराज पंडित प्रदीप मिश्रा के आव्हान के बाद महिलाओं का जत्था भी फ़िल्म देखने पहुंच रहा है। फ़िल्म देखने वालों में देशप्रेम नजर आ रहा है। लेकिन शहर में हिंदूवादी भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा का देशप्रेम बेहद सराहा जा रहा है। शर्मा ने फ़िल्म दिखाने की मुफ्त व्यवस्था इंदौर में की है। इसमें आज 1100 नागरिकों को पंजीयन के साथ फ़िल्म दिखाई जाना है। कल दोबारा अगले 1100 लोगो को पंजीयन के अनुसार फ़िल्म दिखाई जाएगी। इस से पहले शर्मा ने फेसबुक पर एक पोस्ट की है। जिसमे लिखा है कि भारत में “द कश्मीर फाईल्स” का प्रमोशन ना करने वाला कपिल शर्मा है तो, कर्जा लेकर प्रमोशन करने वाला उमेश शर्मा भी है।

इंदौर के आसपास से भी पहुंच रहे देशप्रेमी

इंदौर संभाग के जिले धार,अलीराजपुर, झाबुआ, खंडवा, खरगोन, बुरहानपुर,इंदौर के नागरिकों को  प्राथमिकता आदिवासी जिलों धार,झाबुआ, अलीराजपुर को दिखाने की है। क्योंकि आदिवासी वर्ग हिंदू समाज का योद्धा परिवार है। किंतु भगोरिया उत्सव के चलते उनका क्रम बाद में रहेगा। शेष जिले खरगोन, खंडवा, बडवानी,बुरहानपुर, की प्राथमिकता रहेगी। इंदौर को चूंकि फर्स्ट डे फर्स्ट शो दिखवाया गया अतः इस क्रम में इंदौर का क्रम पुन:एक बार सबसे बाद में आऐगा।

छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा…     |     कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखाएगी     |     इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार…     |     इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक हीलिंग?     |     इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद     |     प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से कूदकर दी जान     |     युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR     |     राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी     |     चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन     |     भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें