Breaking
2047 तक विकसित भारत के लिए 24×7 काम कर रहा हूं, कर्नाटक रैली में बोले PM मोदी हुबली हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का एंगल, CM सिद्धारमैया ने कहा राजनीति कर रही BJP रायबरेली और अमेठी से गांधी परिवार को लड़ाने की मांग, कांग्रेस के सर्वे में खुलासा कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला बंगाल में कोई INDIA गठबंधन नहीं, मालदा में ममता ने कांग्रेस-CPM पर बोला हमला मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी

दिग्गी के आरोप पर विश्वास सारंग बोले कश्मीरियों पर अत्याचार के लिए कांग्रेस दोषी

भोपाल । कश्मीरी हिंदुओं के पलायन की कहानी द कश्मीर फाइल्स फिल्म पर मध्यप्रदेश में राजनीति गरमा गई है। पूर्व सीएम दिग्विजय के भाजपा और आरएसएस पर उन्माद फैला कर राजनीतिक रोटियां सेकने के आरोप पर मंत्री विश्वास सारंग बोले कश्मीरियों पर अत्याचर के लिए सिर्फ कांग्रेस दोषी है। दिग्विजय ने हमेशा देशद्रोहियों का समर्थन किया।
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर कहा कि कश्मीरी हिंदुओं पर अत्याचार के लिए कांग्रेस दोषी है। वामपंथियों, देशद्रोहियों और कांग्रेस ने सच पर पर्दा डालने का काम  किया है। द कश्मीर फाइल्स से सच उजागर हुआ है। सारंग ने कहा कि कांग्रेस और अन्य वामपंथी दलों को भी फिल्म देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि फिल्म देखकर कश्मीर के मूलनिवासी हिंदुओं पर अत्याचार के लिए कांग्रेस और वामपंथी दल प्रायश्चित करें। सारंग ने दिग्विजय सिंह के आरोप पर कहा कि दिग्विजय सिंह ने हर समय विघटन करने वालों का साथ दिया। वह हमेशा देशद्रोहियों के समर्थन में खड़े होते है।  बता दें दिग्विजय सिंह ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया था कि आरएसएस का एक मात्र एजेंडा धार्मिक उन्माद फैला कर हिंसा पनपाना और इस पर राजनीतिक रोटियां सेकना हैं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म को लेकर अलग-अलग ट्वीट को रिट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है।

सीएम, मंत्रियों के साथ आज देखेंगे फिल्म
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, अपनी मंत्री परिषद के सदस्यों और उनके परिवारों के साथ-साथ और भाजपा संगठन के पदाधिकारियों के साथ बुधवार को एमपीटी ड्राइव-इन सिनेमा अशोका लेक व्यू में द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखेंगे।

कश्मीरी पंडितों के बेघर होने की कहानी
अनुपम खैर और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर फिल्म द कश्मीर फाइल्स शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों को घर से बेघर करने की कहानी को दिखाया गया है। वैसे तो जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद से जुड़ी कई फिल्में अब तक आ चुकी हैं लेकिन अब एक ऐसी फिल्म आई है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे आतंकियों ने कश्मीरी पंडितों को उनके घरों से भागने के लिए मजबूर कर दिया था।

2047 तक विकसित भारत के लिए 24×7 काम कर रहा हूं, कर्नाटक रैली में बोले PM मोदी     |     हुबली हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का एंगल, CM सिद्धारमैया ने कहा राजनीति कर रही BJP     |     रायबरेली और अमेठी से गांधी परिवार को लड़ाने की मांग, कांग्रेस के सर्वे में खुलासा     |     कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला     |     बंगाल में कोई INDIA गठबंधन नहीं, मालदा में ममता ने कांग्रेस-CPM पर बोला हमला     |     मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप     |     नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे     |     ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां     |     इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन     |     मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें