ब्रेकिंग
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

नई सांसद अनीता नागर का रतलाम की जनता से वादा, धन्यवाद रैली में बोली- विकास में कसर कसर नहीं छोड़ूगीं

तलाम-झाबुआ-अलीराजपुर संसदीय क्षेत्र की नवनिर्वाचित सांसद अनीता नागरसिंह चौहान ने ऐतिहासिक जीत के बाद धन्यवाद रैली में रतलाम की जनता का आभार जताया। उन्होंने अपनी जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं, मतदाताओं, पार्टी के नेताओं आदि सबको दिया और कहा कि क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। धन्यवाद रैली विजय रथ के साथ नाहरपुरा चौराहे से निकली। इसमें सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप, वन एवं पर्यावरण मंत्री नागरसिंह चौहान, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय, विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल, जिला महामंत्री निर्मल कटारिया, पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा, आशा मौर्य एवं महिला मोर्चा प्रदेश सदस्य अनीता कटारिया, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विप्लव जैन आदि रथ पर सवार रहे।

नाहरपुरा से आरंभ होकर धन्यवाद रैली डालूमोदी बाजार, माणक चौक, घास बाजार, चौमुखी पुल, चांदनी चौक, तोपखाना, बजाज खाना, गणेश देवरी होते हुए रानी जी का मंदिर धानमंडी पर पहुंचकर सभा में परिवर्तित हो गई। रैली के दौरान विभिन्न स्थानों पर मंचों से आमजन के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा नवनिर्वाचित सांसद अनीता नागरसिंह चौहान का आत्मीय स्वागत किया गया। रैली के आरंभ में पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी ने नवनिर्वाचित सांसद का स्वागत किया। रैली में भाजपा के जिला, मंडल, मोर्चा, प्रकोष्ठों के पदाधिकारी एवं अनेक कार्यकर्ता शामिल हुए

धान मंडी में सांसद अनीता नागर सिंह चौहान ने कहा कि लोकसभा चुनाव में माता, बहने, बुजुर्गों का अपार समर्थन मिला है। यदि आपका सहयोग नहीं मिलता तो जीत नहीं होती। उन्होने विश्वास दिलाया कि क्षेत्र के विकास के लिए जो भी महत्वपूर्ण कार्य होंगे वह करूंगी। उनकी जीत का श्रेय सबको है। सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप ने ऐतिहासिक जीत के लिए रतलाम के मतदाताओं का आभार जताया और कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत से लोकसभा क्षेत्र में सबसे ज्यादा लीड रतलाम विधानसभा से मिली है। वन एवं पर्यावरण मंत्री नागरसिंह चौहान ने कहा कि सबके अथक परिश्रम से यह ऐतिहासिक जीत मिली है। मध्य प्रदेश सरकार और मोदी जी के नेतृत्व में अब रतलाम विकसित होगा। विकास की गंगा हर क्षेत्र में पहुंचेगी। सभा का संचालन भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय ने किया।

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |