Breaking
दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत हिमाचल में सभी सीटों पर होगी 'आप' की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान

भारत में लॉन्च हुआ 5000mAh बैटरी वाला Motorola One Fusion Plus

नई दिल्ली : मार्केट में स्मार्टफोन्स के बीच कॉम्पिटिशन काफी तगड़ा हो गया है। आए दिन कंपनियां नए-नए फोन पेश कर रही हैं, जिसकी वजह से लोग हमेशा कन्फूज रहते हैं कि कौन सा फोन लिया जाए। तो चलिए आपकी मुश्किल थोड़ी कम की जाये।

मोटोरोला ने भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Motorola One Fusion+ लॉन्च कर दिया है। हैंडसेट की सबसे अहम खासियत है क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G मोबाइल प्लैटफॉर्म, ‘टोटल विजन’ डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी।

ये है कीमत

मोटोरोला के इस हैंडसेट को देश में 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ 16,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। फोन की बिक्री 24 जून से शुरू होगी और यह फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। हैंडसेट मूनलाइट वाइट और ट्विलाइट ब्लू कलर में आता है।

गजब के फीचर्स

मोटोरोला के इस हैंडसेट को प्लास्टिक बॉडी से बनाया गया है जो ग्लॉसी फिनिश, कर्व्ड ऐजेस से लेस है। हैंडसेट में रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। फोन मे 6.5 इंच (2340 × 1080 पिक्सल) फुल एचडी+ टोटल विज़न डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 730 मोबाइल प्लैटफॉर्म और अड्रेनो 618 जीपीयू दिया गया है। मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस में 6 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है।

अगर कैमरे की बात करें तो मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस में अपर्चर AF/1.8 के साथ 64 MP प्राइमरी, अपर्चर एफ/2.2 के साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल, अपर्चर एफ/2.4 के साथ 5 MP मैक्रो और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 MP डेप्थ सेंसर हैं। फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए अपर्चर एफ/2.2 के साथ 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है।

हैंडसेट ड्यूल सिम हाइब्रिड सपॉर्ट करता है और ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है। फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 15 वाट टर्बोपावर चार्जिंग के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5, जीपीएस, ए-जीपीएस जैसे फीचर्स हैं। इसके अलावा 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी है। हैंडसेट का वजन 210 ग्राम और डाइमेंशन 162.9 x 76.9 x 9.6 मिलीमीटर है।

दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम     |     ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश     |     पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला     |     दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस     |     वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत     |     न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला     |     अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी     |     शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर     |     मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत     |     हिमाचल में सभी सीटों पर होगी ‘आप’ की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201