Breaking
तमिलनाडु में भारी बारिश के बाद इरोड में बाढ़ की चेतावनी बड़ी बहन भी गंभीर घायल; शादी के लिए गिफ्ट खरीदकर लौट रहीं थीं सब्जी काटने वाले चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला; अस्पताल ले जाते वक्त मौत जनसभा के बाद चुनाव प्रचार के लिए गुजरात रवाना होंगे राहुल मांगों को लेकर 15 दिन का अल्टीमेटम; अमल न होने पर आर-पार की लड़ाई फिल्म 'The Kashmir Files' पर बयान देना इस्राइली फिल्म मेकर को पड़ा भारी नगर निगम सफाई इंस्पेक्टर को दी गई गालियां, नाराज कर्मचारियों ने पुलिस चौकी घेरा सात साल बाद बच्ची को मिला न्याय,दुष्कर्म आरोपी को 20 साल की कैद.. 573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़ नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिल...

हिमांशी खुराना का खुलासा, कहा- इस बीमारी से जूझ रही हूं

मुंबई: टेलीविजन दुनिया का सबसे फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) यूं तो हमेशा ही अपनी दिलचस्प अदाओं और ब्यूटी को लेकर आए दिन लाइटलाइट में रहती हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी वजह से वो काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

आपको बताते चलें कि इसमें दो राय नहीं कि हिमाशीं बेहद खुबसूरत हैं, लेकिन अपनी हेल्दी बॉडी को लेकर कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। जिस पर उन्होंने बड़ा खुलासा किया है। यूं तो हिमांशी कम ही बात करना पसंद करती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंटरव्यू में बॉडी शेमिंग (Body Shaming) को लेकर खुलकर बातें की हैं ।

जी हां, उन्होने बताया है कि वो एक गंभीर समस्या से जूझ रही है, जिसके कारण उनके साथ उनकी पूरी टीम भी परेशान रहती है।

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें किस तरह लोगों द्वारा बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है। हिमांशी ने  कहा कि लोग उनका मजाक उड़ाते हैं लेकिन लोगों को नहीं पता कि वो पीसीओएस (PCOS) से जूझ रही हैं। हिमांशी ने बताया, ‘सोशल मीडिया पर मुझे बहुत ट्रोल किया जाता रहा है।

उन्होने आगे कहा कि मैं बिग बॉस से पहले भी ट्रोल हुआ करती थी और बाद में भी हो रही हूं। लोगों ने मेरी बॉडी का बहुत मजाक उड़ाया है.

हिमांशी ने बताया कि पीसीओएस के दौरान, आपका वजन घटता-बढ़ता रहता है। मेरा ब्लड प्रेशर भी काफी ऊपर नीचे होता रहता है। कभी- कभी तो बीपी इतना कम हो जाता है कि मुझे तीन घंटे ऑक्सीजन लेनी पड़ती है।

गौरतलब है कि हिमांशी खुराना बीते दिनों आसिम रियाज के साथ आए अपने गाने ‘ख्याल रख्या कर’ को लेकर सुर्खियों में थीं। दोनों की वीडियो को फैंस ने काफी पसंद भी किया था।

तमिलनाडु में भारी बारिश के बाद इरोड में बाढ़ की चेतावनी     |     बड़ी बहन भी गंभीर घायल; शादी के लिए गिफ्ट खरीदकर लौट रहीं थीं     |     सब्जी काटने वाले चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला; अस्पताल ले जाते वक्त मौत     |     जनसभा के बाद चुनाव प्रचार के लिए गुजरात रवाना होंगे राहुल     |     मांगों को लेकर 15 दिन का अल्टीमेटम; अमल न होने पर आर-पार की लड़ाई     |     फिल्म ‘The Kashmir Files’ पर बयान देना इस्राइली फिल्म मेकर को पड़ा भारी     |     नगर निगम सफाई इंस्पेक्टर को दी गई गालियां, नाराज कर्मचारियों ने पुलिस चौकी घेरा     |     सात साल बाद बच्ची को मिला न्याय,दुष्कर्म आरोपी को 20 साल की कैद..     |     573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़     |     नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिली तो कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201