Breaking
Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार 300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव डीएम ने यूनिसेफ के सहयोग से बनाई रणनीति, बोले- बच्चों के लिए टीकाकरण जरूरी आईएईए यूक्रेन में सभी परमाणु संयंत्रों में मजबूत करेगा अपनी उपस्थिति दिल्ली में ईमामों और मौलवियों को वेतन देते हैं केजरीवाल  कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी पर कहा- विनाश काले विपरीत बुद्धि चिटफंड कंपनी की आड़ में पैसा दोगुना करने का झांसा देकर फंसाते थे; डायरेक्टर गिरफ्तार खरीदारी करने के लिए आई थी बाजार, पर्स में थे साढ़े 7 हजार रुपए 20 साल जेल सहित 40 हजार जुर्माना लगाया, 10वीं की फर्जी मार्कशीट लगाकर बना था वनरक्षक

बैंक ऑफ महाराष्ट्र को राजभाषा का सर्वोच्च सम्मान ‘कीर्ति पुरस्कार’

बैंक ऑफ महाराष्ट्र देश के सार्वजनिक क्षेत्र का एक अग्रणी बैंक है। बैंक ऑफ महाराष्ट्र को गृह मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा राजभाषा हिन्दी के श्रेष्ठ कार्य के लिए राजभाषा का सर्वोच्च सम्मान “कीर्ति पुरस्कार” प्रदान किया गया। इस वर्ष बैंक को दो श्रेणियों यथा “श्रेष्ठ राजभाषा कार्यान्वयन” और “श्रेष्ठ गृह पत्रिका” के अंतर्गत यह पुरस्कार प्राप्त हुआ। सूरत, गुजरात में आयोजित भव्य हिंदी दिवस समारोह के दौरान बैंक ऑफ महाराष्ट्र को उक्त पुरस्कार प्रदान किए गए। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि माननीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह थे।

पुरस्‍कार वितरण समारोह से पूर्व बैंक के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ  ए. एस. राजीव ने माननीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह, माननीय गृह राज्य मंत्री श्री अजय कुमार मिश्रा एवं निशिथ प्रामाणिक का सम्‍मान किया। इस अवसर पर गुजरात राज्य के मुख्य मंत्री  भूपेंद्र भाई पटेल और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

राज्यसभा के माननीय उप सभापति  हरिवंश नारायण सिंह के करकमलों से श्रेष्ठ राजभाषा कार्यान्वयन का पुरस्कार बैंक ऑफ महाराष्ट्र के महाप्रबंधक (मानव संसाधन प्रबंधन व राजभाषा)  के. राजेश कुमार और श्रेष्ठ गृह पत्रिका का पुरस्कार उप महाप्रबंधक (राजभाषा) डॉ. राजेन्द्र श्रीवास्तव ने ग्रहण किया।

 

 

 

Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल     |     जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार     |     300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव     |     डीएम ने यूनिसेफ के सहयोग से बनाई रणनीति, बोले- बच्चों के लिए टीकाकरण जरूरी     |     आईएईए यूक्रेन में सभी परमाणु संयंत्रों में मजबूत करेगा अपनी उपस्थिति     |     दिल्ली में ईमामों और मौलवियों को वेतन देते हैं केजरीवाल      |     कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी पर कहा- विनाश काले विपरीत बुद्धि     |     चिटफंड कंपनी की आड़ में पैसा दोगुना करने का झांसा देकर फंसाते थे; डायरेक्टर गिरफ्तार     |     खरीदारी करने के लिए आई थी बाजार, पर्स में थे साढ़े 7 हजार रुपए     |     20 साल जेल सहित 40 हजार जुर्माना लगाया, 10वीं की फर्जी मार्कशीट लगाकर बना था वनरक्षक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201