Breaking
यूनिवर्सिटी एंट्रेंस एग्जाम में छात्राओं की एंट्री पर लगाया बैन पीएम मोदी ने महात्मा गांधी की 75वीं पुण्यतिथि पर बापू को किया याद एसडीपीआई 100 सीटों पर लड़ेगी चुनाव इंदौर के लिए नए पुलिस कमिश्नर की ढुंढाई शुरू  करेली में अतिक्रमण हटाने को लेकर जमकर हुआ विवाद, महिला ने खुद पर डाला केरोसिन बलूचिस्तान में गहरे नाले में गिरी बस, 39 की दर्दनाक मौत, कई घायल मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका  राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर शिक्षा, अनुसंधान केंद्र और उद्योगों में साझेदारी समय की आवश्यकता

गेंदबाजी कोच शॉन टैट ने पाकिस्तान मैनेजमेंट का उड़ाया मजाक..

इंग्लैंड ने छठे टी20 मैच में पाकिस्तान पर आठ विकेट से बड़ी जीत दर्ज करके सीरीज 3-3 से बराबर कराई। इस मैच में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज फिल सॉल्ट ने 88 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। हालांकि इस मैच में बाबर आजम ने भी 87 रन बनाए थे, लेकिन साल्ट की पारी के आगे पाकिस्तानी कप्तान की पारी फीकी नजर आई।
सॉल्ट ने 41 गेंदों पर नाबाद 88 रन बनाए जिससे इंग्लैंड ने केवल 14.3 ओवर में दो विकेट पर 170 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की।छठा मैच हारने के बाद पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच शॉन टैट प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे, लेकिन वह ज्यादा खुश नजर नहीं आए। टीम के प्रदर्शन के साथ-साथ वह इस फैसले से भी नाराज दिखे कि उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए भेजा गया। हारिस राउफ की गैरमौजूदगी में शुक्रवार को पाकिस्तान की गेंदबाजी कमजोर नजर आई और जाहिर सी बात है कि मैच हारने पर गेंदबाजी कोच पर सवाल उठने वाले थे। वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले टैट ने कहा, ”हम जब भी बुरी तरह से हारते हैं.. तो वे मुझे भेजते हैं जब हमें करारी शिकस्त मिलती है।”
गेंदबाजी कोच द्वारा ऐसा बयान देने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मॉडरेटर ने टैट के सामने रखा माइक्रोफोन बंद कर दिया और उनसे पूछा कि क्या वह ठीक है। ऐसा लग रहा था कि उसने टैट को बता दिया था कि उनके बयान से समस्याएं खड़ी हो सकती हैं।

यूनिवर्सिटी एंट्रेंस एग्जाम में छात्राओं की एंट्री पर लगाया बैन     |     पीएम मोदी ने महात्मा गांधी की 75वीं पुण्यतिथि पर बापू को किया याद     |     एसडीपीआई 100 सीटों पर लड़ेगी चुनाव     |     इंदौर के लिए नए पुलिस कमिश्नर की ढुंढाई शुरू      |     करेली में अतिक्रमण हटाने को लेकर जमकर हुआ विवाद, महिला ने खुद पर डाला केरोसिन     |     बलूचिस्तान में गहरे नाले में गिरी बस, 39 की दर्दनाक मौत, कई घायल     |     मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया     |     शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका      |     राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर     |     शिक्षा, अनुसंधान केंद्र और उद्योगों में साझेदारी समय की आवश्यकता     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201