Breaking
क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट... मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..

लीजेंड्स लीग क्रिकेट लीग के लिए जोधपुर पहुंचे पूर्व ऑलराउन्डर शेन वाटसन

जोधपुर । ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन राजस्थान राज्य में काफी टी20 क्रिकेट खेल चुके हैं। वह राज्य के क्रिकेट स्टेडियमों के बारे में काफी कुछ जानते हैं। वह यहां के मौसम से अच्छी तरह परिचित हैं। इसलिए, जब वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट खेलने के लिए शुक्रवार को जोधपुर पहुंचे, तो उन्हें यहां बड़ा अपनापन महसूस हुआ।हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज टूर्नामेंट में भीलवाड़ा किंग्स की ओर से खेलते हुए कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने कहा कि राजस्थान राज्य उनके दूसरे घर जैसा है। उन्होंने कहा, मैं घर वापस आ गया हूं। मेरे पास राज्य में खेलने की बहुत सारी अविश्वसनीय यादें हैं। जब मैं जोधपुर पहुंचा तो मुझे फिर से वह जुड़ाव महसूस हुआ। राज्य के लोग मुझसे प्यार करते हैं और मैं उनके समर्थन से हमेशा विनम्र रहता हूं।सम्मेलन में न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान रॉस टेलर, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत, आयरलैंड के महान केविन ओ’ब्रायन और लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने भी भाग लिया।वॉटसन ने कहा कि चार टीमों के बीच प्रतिस्पर्धा अधिक है और वह टीम को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे। शुक्रवार को जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में भीलवाड़ा किंग्स ने गुजरात जायंट्स को 5 विकेट से हराकर लीजेंड्स लीग क्रिकेट के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। अब देखना है कि प्लेऑफ में जगह बनाने वाली अगली टीम कौन-सी होगी।टूर्नामेंट के बारे में वॉटसन का आकलन वास्तव में सही है। खेल ने क्रिकेटरों के बीच जबरदस्त प्रतिस्पर्धा की भावना देखी है। मोहम्मद कैफ और मुथैया मुरलीधरन के मैदान में शानदार कैच लेने से लेकर तेज गेंदबाज फिदेल एडवर्डस और टीनो बेस्ट ने बल्लेबाजों को बाउंसरों से डराया है।टेलर भी वॉटसन से सहमत थे। उन्होंने कहा जब आप बेहतर करना चाहते हैं तो प्रतिस्पर्धा शुरू हो जाती है। दिग्गजों ने जिस तरह से खेल खेला है, उससे मैं वास्तव में खुश हूं। हमने बहुत जोश दिखाया है और मैं और अधिक जोश के साथ मैच खेलने की उम्मीद कर रहा हूं।

क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें     |     समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत     |     UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास     |     MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई     |     मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग     |     खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल     |     मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग     |     ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट…     |     मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले     |     चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें