Breaking
RBI ने रेपो रेट में बढ़ोतरी का किया एलान, होम लोन की EMI में होगा इजाफा.. सिवनी में कार को ट्रक ने टक्कर मारी, 4 की मौत वरुण ग्रोवर द्वारा निर्देशित 'ऑल इंडिया रैंक' का हुआ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ रॉटरडैम में वर्ल्ड ... LIC का पैसा अडानी की कंपनी में क्यों डाला गया? PM के साथ क्या रिश्ता है? : लोकसभा में प्रधानमंत्री म... कुछ पार्टियां बाल विवाह के नाम पर साम्प्रदायिकता फैलाने की कोशिश कर रही हैं : एनसीपीसीआर चीफ दिल्ली हाईकोर्ट ने महिला कैदी के वर्जिनिटी टेस्ट को माना असंवैधानिक, जानें क्या कहा? संसद में अचानक सोनिया गांधी की बिगड़ी तबीयत, मां को बेचैन होते देख राहुल गांधी ने पिलाया पानी बाबा भोलेनाथ के दर्शन का बना रहे हैं मन तो इन शिव मंदिरों में जरूर जाएं कर्नाटक देश की लगभग 50 फीसदी नवीकरणीय ऊर्जा उत्पन्न करता है : बोम्मई केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में चार फीसदी की बढ़ोतरी कर सकती है सरकार

पत्रकारिता की आड़ में नशीली दवाओं का कारोबार, 5 आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर के बोधघाट थाना क्षेत्र से रविवार को नशीली दवाओं का कारोबार करने वाले 5 युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 11 सौ नग नशीली सिरप और 12 हजार नग नशीला कैप्सूल बरामद किया गया। जब्त दवाओं की कीमत करीब 4 लाख 57 हजार छह सौ रुपये आंकी गयी है।
नगर पुलिस अधीक्षक हेम सागर सिदार ने बताया कि मुखबिर से बोधघाट पुलिस को जानकारी मिली कि कुछ युवकों के द्वारा नयामुंडा इलाके से नशीली कैप्सूल और सिरप के कारोबार का संचालन किया जा रहा है। इसके बाद थाना प्रभारी बोधघाट लालजी सिन्हा एवं थाना प्रभारी परपा धनंजय सिन्हा के नेतृत्व में टीम को रवाना किया गया। टीम के द्वारा नयामुण्डा दास गली में 5 युवकों को पकड़ा गया। उन्होंने अपना नाम तक्षक माने, सम्यक नाहटा, दद्दू हरीश सोनी, विवेक शर्मा काके, रीतेश सिंह रिंकु बताया। ये सभी जगदलपुर के है।
नशीली दवाओं के मामले में बस्तर पुलिस की अब तक की यह सबसे बड़ी कार्रवाई है। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस को कुछ परेशानियां भी उठानी पड़ीं। दरअसल नशीला कारोबार चलाने वाला मुख्य सरगना पत्रकारिता की आड़ में इस कारोबार का संचालन कर रहा था। सरगना पत्रकार बनकर पुलिस अफसरों के आस-पास रहने की कोशिश करता था।

RBI ने रेपो रेट में बढ़ोतरी का किया एलान, होम लोन की EMI में होगा इजाफा..     |     सिवनी में कार को ट्रक ने टक्कर मारी, 4 की मौत     |     वरुण ग्रोवर द्वारा निर्देशित ‘ऑल इंडिया रैंक’ का हुआ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ रॉटरडैम में वर्ल्ड प्रीमियर     |     LIC का पैसा अडानी की कंपनी में क्यों डाला गया? PM के साथ क्या रिश्ता है? : लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी पर गरजे राहुल गांधी     |     कुछ पार्टियां बाल विवाह के नाम पर साम्प्रदायिकता फैलाने की कोशिश कर रही हैं : एनसीपीसीआर चीफ     |     दिल्ली हाईकोर्ट ने महिला कैदी के वर्जिनिटी टेस्ट को माना असंवैधानिक, जानें क्या कहा?     |     संसद में अचानक सोनिया गांधी की बिगड़ी तबीयत, मां को बेचैन होते देख राहुल गांधी ने पिलाया पानी     |     बाबा भोलेनाथ के दर्शन का बना रहे हैं मन तो इन शिव मंदिरों में जरूर जाएं     |     कर्नाटक देश की लगभग 50 फीसदी नवीकरणीय ऊर्जा उत्पन्न करता है : बोम्मई     |     केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में चार फीसदी की बढ़ोतरी कर सकती है सरकार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201