Breaking
यूनिवर्सिटी एंट्रेंस एग्जाम में छात्राओं की एंट्री पर लगाया बैन पीएम मोदी ने महात्मा गांधी की 75वीं पुण्यतिथि पर बापू को किया याद एसडीपीआई 100 सीटों पर लड़ेगी चुनाव इंदौर के लिए नए पुलिस कमिश्नर की ढुंढाई शुरू  करेली में अतिक्रमण हटाने को लेकर जमकर हुआ विवाद, महिला ने खुद पर डाला केरोसिन बलूचिस्तान में गहरे नाले में गिरी बस, 39 की दर्दनाक मौत, कई घायल मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका  राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर शिक्षा, अनुसंधान केंद्र और उद्योगों में साझेदारी समय की आवश्यकता

युवती से छेड़खानी करना पड़ा भारी

भोपाल | मध्य प्रदेश के दमोह जिले में चाकूबाजी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।रविवार देर रात एक मामला सामने आया है।जहां एक युवक शेख असलम को घर में घुसकर चाकू से करीब 45 जगहों पर वार कर गंभीर घायल कर दिया।जिसके बाद पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।मामला छेड़खानी से जुड़ा हुआ है।जिसके बाद लड़की के परिजनों ने युवक को बुरी तरह से मारकर जख्मी कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला दमोह शहर की जामा मस्जिद के पास का है। इसका मुख्य कारण युवती से छेड़खानी का बताया जा रहा है। एक नमाज पढ़ाने वाले की बेटी के साथ बीते कई दिनों से इसी इलाके में रहने वाला एक युवक छेड़छाड़ कर रहा था और पहले भी इस बात को लेकर विवाद हुआ था।रविवार को फिर लड़की के साथ जब यहीं हरकत हुई तो लड़की के परिजनों ने आरोपी युवक पर हमला बोल दिया।
वहीं इस हमले में घायल हुए युवक की बहन ने बताया कि करीब 30 से 35 लोग एक साथ हमारे घर में घुस गए। और उन सभी लोगों के हाथ में धारदार थे। उन सभी के द्वारा मेरे भाई को घर में घसीट के निकालकर मारा गया। और जिससे उसको करीब 45 जगह पर चाकू के वार हुए है।
इस पूरी घटनाक्रम को लेकर पुलिस ने बताया कि जिला अस्पताल से हमें सूचना मिली थी कि एक युवक गंभीर हालत में आया है। जब पुलिस पहुंची तो मामला सामने आया और बताया कि शहर की जामा मस्जिद के पास आरोपी ने इसके साथ मारपीट कर चाकू से हमला किया है। फिलहाल घायल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। साथ हु पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। और मामले की जांच होने के बाद कार्यवाई की जाएगी।

यूनिवर्सिटी एंट्रेंस एग्जाम में छात्राओं की एंट्री पर लगाया बैन     |     पीएम मोदी ने महात्मा गांधी की 75वीं पुण्यतिथि पर बापू को किया याद     |     एसडीपीआई 100 सीटों पर लड़ेगी चुनाव     |     इंदौर के लिए नए पुलिस कमिश्नर की ढुंढाई शुरू      |     करेली में अतिक्रमण हटाने को लेकर जमकर हुआ विवाद, महिला ने खुद पर डाला केरोसिन     |     बलूचिस्तान में गहरे नाले में गिरी बस, 39 की दर्दनाक मौत, कई घायल     |     मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया     |     शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका      |     राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर     |     शिक्षा, अनुसंधान केंद्र और उद्योगों में साझेदारी समय की आवश्यकता     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201