Breaking
RBI ने रेपो रेट में बढ़ोतरी का किया एलान, होम लोन की EMI में होगा इजाफा.. सिवनी में कार को ट्रक ने टक्कर मारी, 4 की मौत वरुण ग्रोवर द्वारा निर्देशित 'ऑल इंडिया रैंक' का हुआ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ रॉटरडैम में वर्ल्ड ... LIC का पैसा अडानी की कंपनी में क्यों डाला गया? PM के साथ क्या रिश्ता है? : लोकसभा में प्रधानमंत्री म... कुछ पार्टियां बाल विवाह के नाम पर साम्प्रदायिकता फैलाने की कोशिश कर रही हैं : एनसीपीसीआर चीफ दिल्ली हाईकोर्ट ने महिला कैदी के वर्जिनिटी टेस्ट को माना असंवैधानिक, जानें क्या कहा? संसद में अचानक सोनिया गांधी की बिगड़ी तबीयत, मां को बेचैन होते देख राहुल गांधी ने पिलाया पानी बाबा भोलेनाथ के दर्शन का बना रहे हैं मन तो इन शिव मंदिरों में जरूर जाएं कर्नाटक देश की लगभग 50 फीसदी नवीकरणीय ऊर्जा उत्पन्न करता है : बोम्मई केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में चार फीसदी की बढ़ोतरी कर सकती है सरकार

ट्रेडिशनल वेयर्स में स्टाइलिश लुक के लिए इन फुटवेयर्स को करें ट्राय

ट्रेडिशनल वेयर्स के साथ किस तरह का फुटवेयर्स पहनें जो स्टाइलिश भी लगे और कंफर्टेबल भी हो तो यहां दिए गए ऑप्शन आ सकते हैं आपके काम।यकीन मानिए सही फुटवेयर चुनकर न सिर्फ आप लुक में थोड़ा स्टाइल एड कर सकती हैं, बल्कि हर एक फेस्टिवल-फंक्शन में कंफर्टेबल भी रहेंगी। त्योहारों में ज्यादातर महिलाएं ट्रेडिशनल वेयर्स ही पहनना पसंद करती हैं या फिर इंडो-वेस्टर्न।
1. बैलीज़ – बैलीज़ सबसे कंफर्टेबल फुटवेयर्स की कैटेगरी में आते हैं। इन्हें पहनना भी आसान होता है और चलना-फिरना भी। सबसे अच्छी बात हैं कि बैलीज़ को आप इंडियन से लेकर वेस्टर्न आउटफिट्स तक के साथ कैरी कर सकती हैं। नॉर्मल ओकेज़न या ऑफिस के लिए जहां ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और न्यूड कलर की बैलीज़ सही रहती हैं, वहीं खास मौकों पर आप इनके कलर और पैटर्न के साथ थोड़े-बहुत एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। फ्लोरल पैटर्न एवरग्रीन है, तो क्यों न इन्हें फुटवेयर्स में भी ट्राय करें।
2. ग्लेडिएटर सैंडल्स – ग्लेडिएटर्स सैंडल्स वैसे तो वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ ज्यादा जंचते हैं, लेकिन कुछ हटके लुक पाने के लिए आप इन्हें ट्रेडिशनल वेयर्स के साथ भी टीमअप कर सकती हैं। हाई वेस्ट लहंगे या स्कर्ट के साथ इन्हें पहन सकती हैं। इसके अलावा कुर्ती- सिगरेट पैंट्स के साथ भी इन्हें पेयर किया जा सकता है। इन्हें पहनकर आप शादी-ब्याह में बिंदास होकर डांस भी कर सकती हैं।
3. म्यूल्स – फेस्टिवल्स हो या शादी…थोड़ी-बहुत भागदौड़ लगी ही रहती है। तो आपको चाहिए ऐसे फुटवेयर्स जिसमें मिले फुल सपोर्ट। जिसके लिए म्यूल्स रहेंगे बेस्ट च्वॉइस। इन्हें आप साड़ी, सूट, लहंगा, स्कर्ट किसी के भी साथ मिक्स एंड मैच कर सकती हैं। साड़ी के साथ वैसे ही हील्स अच्छी लगती है लेकिन अगर आपकी हाइट अच्छी-खासी है, तो आप म्यूल्स के साथ अपने लुक को कर सकती हैं कंप्लीट।

RBI ने रेपो रेट में बढ़ोतरी का किया एलान, होम लोन की EMI में होगा इजाफा..     |     सिवनी में कार को ट्रक ने टक्कर मारी, 4 की मौत     |     वरुण ग्रोवर द्वारा निर्देशित ‘ऑल इंडिया रैंक’ का हुआ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ रॉटरडैम में वर्ल्ड प्रीमियर     |     LIC का पैसा अडानी की कंपनी में क्यों डाला गया? PM के साथ क्या रिश्ता है? : लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी पर गरजे राहुल गांधी     |     कुछ पार्टियां बाल विवाह के नाम पर साम्प्रदायिकता फैलाने की कोशिश कर रही हैं : एनसीपीसीआर चीफ     |     दिल्ली हाईकोर्ट ने महिला कैदी के वर्जिनिटी टेस्ट को माना असंवैधानिक, जानें क्या कहा?     |     संसद में अचानक सोनिया गांधी की बिगड़ी तबीयत, मां को बेचैन होते देख राहुल गांधी ने पिलाया पानी     |     बाबा भोलेनाथ के दर्शन का बना रहे हैं मन तो इन शिव मंदिरों में जरूर जाएं     |     कर्नाटक देश की लगभग 50 फीसदी नवीकरणीय ऊर्जा उत्पन्न करता है : बोम्मई     |     केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में चार फीसदी की बढ़ोतरी कर सकती है सरकार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201