Breaking
यूनिवर्सिटी एंट्रेंस एग्जाम में छात्राओं की एंट्री पर लगाया बैन पीएम मोदी ने महात्मा गांधी की 75वीं पुण्यतिथि पर बापू को किया याद एसडीपीआई 100 सीटों पर लड़ेगी चुनाव इंदौर के लिए नए पुलिस कमिश्नर की ढुंढाई शुरू  करेली में अतिक्रमण हटाने को लेकर जमकर हुआ विवाद, महिला ने खुद पर डाला केरोसिन बलूचिस्तान में गहरे नाले में गिरी बस, 39 की दर्दनाक मौत, कई घायल मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका  राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर शिक्षा, अनुसंधान केंद्र और उद्योगों में साझेदारी समय की आवश्यकता

दुबई का सबसे महंगा सिग्नेचर विला करीब 6.73 अरब रुपये में बिका

दुबई । एल्पागो प्रॉपर्टीज ने दुबई के रियल एस्टेट बाजार में डबल सिग्नेचर विला ‘कासा डेल सोल’ को पाम जुमेराह के बिलियनेयर्स रो पर एईडी (दुबई की करेंसी) 302.5 मिलियन में बेचकर रिकॉर्ड बनाया है।

पाम जुमेराह बिलियनेयर्स रो पर सबसे बड़ा सिग्नेचर विला कासा डेल सोल एक रिकॉर्ड सौदे पर बेचा गया। इस आधुनिक वास्तुशिल्प कृति ने संयुक्त अरब अमीरात में सबसे महंगी विला बिक्री के रूप में रिकॉर्ड बुक में जगह बना ली है।

8 बेडरूम और 15 कारों के लिए अंडरग्राउंड पाकिर्ंग के साथ, बेहद बड़ा कासा डेल सोल को 28,000 वर्ग फुट के प्लॉट पर चार स्तरों (बेसमेंट, ग्राउंड, फर्स्ट, सेकंड फ्लोर) पर बनाया गया है। इसमें लगभग 25,000 वर्ग फुट का एक संलग्न क्षेत्र है, जो इसे पाम जुमेराह के फ्रोंड जी बिलियनेयर्स में स्थित अल्पागो प्रॉपर्टीज के सबसे बड़ा सिग्नेचर विला बनाता है। विला में होम सिनेमा, बॉलिंग एली, जिम, हम्माम, सौना, इन्फिनिटी पूल, जकूजी, गेम रूम, टैरेस सीटिंग एरिया आदि जैसी सुविधाएं हैं।

डबल सिग्नेचर विला बिक्री दुबई के लक्जरी प्रॉपर्टी मार्किट को बदलने के लिए तैयार है। यह महत्वपूर्ण बिक्री संयुक्त अरब अमीरात के रियल एस्टेट बाजार में एक नया मानदंड स्थापित करती है।

कासा डेल सोल के साथ 2023 की पहली तिमाही तक समाप्त होने के साथ, यह पाम जुमेराह पर 6 सेट की सीरीज में चौथा सिग्नेचर विला होगा।

अल्पागो ग्रुप के मूरत अय्यल्डिज ने बिक्री पर टिप्पणी की, उन्होंने कहा, हम इस बिक्री से बहुत खुश हैं, जो बाजार में हमारी क्षमताओं को रेखांकित करती है। यह बिक्री शीर्ष आवासीय, वाणिज्यिक और आतिथ्य परियोजनाओं को विकसित करने में अग्रणी के रूप में हमारी स्थिति को और मजबूत करती है।

यूनिवर्सिटी एंट्रेंस एग्जाम में छात्राओं की एंट्री पर लगाया बैन     |     पीएम मोदी ने महात्मा गांधी की 75वीं पुण्यतिथि पर बापू को किया याद     |     एसडीपीआई 100 सीटों पर लड़ेगी चुनाव     |     इंदौर के लिए नए पुलिस कमिश्नर की ढुंढाई शुरू      |     करेली में अतिक्रमण हटाने को लेकर जमकर हुआ विवाद, महिला ने खुद पर डाला केरोसिन     |     बलूचिस्तान में गहरे नाले में गिरी बस, 39 की दर्दनाक मौत, कई घायल     |     मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया     |     शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका      |     राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर     |     शिक्षा, अनुसंधान केंद्र और उद्योगों में साझेदारी समय की आवश्यकता     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201