Breaking
Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार 300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव डीएम ने यूनिसेफ के सहयोग से बनाई रणनीति, बोले- बच्चों के लिए टीकाकरण जरूरी आईएईए यूक्रेन में सभी परमाणु संयंत्रों में मजबूत करेगा अपनी उपस्थिति दिल्ली में ईमामों और मौलवियों को वेतन देते हैं केजरीवाल  कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी पर कहा- विनाश काले विपरीत बुद्धि चिटफंड कंपनी की आड़ में पैसा दोगुना करने का झांसा देकर फंसाते थे; डायरेक्टर गिरफ्तार खरीदारी करने के लिए आई थी बाजार, पर्स में थे साढ़े 7 हजार रुपए 20 साल जेल सहित 40 हजार जुर्माना लगाया, 10वीं की फर्जी मार्कशीट लगाकर बना था वनरक्षक

स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित

हमीरपुर के एक माध्यमिक विद्यालय में 3 शिक्षिकाएं आपस में भिड़ गईं। करीब 45 मिनट तक तीनों में मारपीट होती रही।  मारपीट का ये वीडियो 2 अक्टूबर का बताया जा रहा है। मामला हमीरपुर के कुरारा कस्बे के कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय का है। मामला सामने आने के बाद तीनों शिक्षिकाओं को निलंबित कर दिया गया है।

स्कूल में प्रीती निगम प्रधानाध्यापिका के पद पर तैनात हैं। वहीं नाहिद हाशमी सहायक अध्यापक और पुष्पलता पाण्डेय परिचारिका के पद पर तैनात हैं। बताया जा रहा है 2 अक्टूबर को स्कूल में गांधी जयंती का कार्यक्रम चल रहा था। बच्चे डांस और गाने के कार्यक्रम कर रहे थे। स्कूल में लगभग 50-60 बच्चे मौजूद थे। सहायक अध्यापक नाहिद हाशमी कार्यक्रम स्थल पर बैठी हुई थी। तभी वहां पर प्रधानाध्यापिका प्रीति आ गईं।

उन्होंने बच्चों को बाहर चलने के लिए कहा। प्रीति का कहना था समय रहते झंडा रोहण करवा दिया जाए। जिस पर नाहिद हाशमी प्रीति पर चिल्लाने लगी। उन्होंने बच्चों को बाहर जाने से भी मना कर दिया। दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। देखते-देखते दोनों हाथापाई पर उतर आईं। इस बच्चे क्लास के अंदर बैठे कुछ बच्चे बाहर भाग गए। वहीं कुछ दोनों को छुड़वाने लगे।

मारपीट होता देख पास में खड़ी पुष्पलता पाण्डेय दोनों का वीडियो बनाने लगी। इस पर प्रीति पुष्पलता पर बिगड़ गई। वो उसके पास आकर उसका पर्स छीनने लगी। वीडियो डिलीट करने के लिए कहने लगी। जिसके बाद उन दोनों के बीच भी लड़ाई शुरू हो गई। इसी बीच क्लास के अंदर तिरंगा जमीन पर पड़ा रहा लेकिन किसी ने भी उसको नहीं उठाया।

मामले में बेसिक शिक्षा अधिकारी कल्पना जैसवाल ने दोनों टीचरों सहित वीडियो बनाने वाली शिक्षिका के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है। तीनों टीचरों को निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच करने के आदेश दिए गए हैं।

Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल     |     जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार     |     300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव     |     डीएम ने यूनिसेफ के सहयोग से बनाई रणनीति, बोले- बच्चों के लिए टीकाकरण जरूरी     |     आईएईए यूक्रेन में सभी परमाणु संयंत्रों में मजबूत करेगा अपनी उपस्थिति     |     दिल्ली में ईमामों और मौलवियों को वेतन देते हैं केजरीवाल      |     कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी पर कहा- विनाश काले विपरीत बुद्धि     |     चिटफंड कंपनी की आड़ में पैसा दोगुना करने का झांसा देकर फंसाते थे; डायरेक्टर गिरफ्तार     |     खरीदारी करने के लिए आई थी बाजार, पर्स में थे साढ़े 7 हजार रुपए     |     20 साल जेल सहित 40 हजार जुर्माना लगाया, 10वीं की फर्जी मार्कशीट लगाकर बना था वनरक्षक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201