Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित

हमीरपुर के एक माध्यमिक विद्यालय में 3 शिक्षिकाएं आपस में भिड़ गईं। करीब 45 मिनट तक तीनों में मारपीट होती रही।  मारपीट का ये वीडियो 2 अक्टूबर का बताया जा रहा है। मामला हमीरपुर के कुरारा कस्बे के कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय का है। मामला सामने आने के बाद तीनों शिक्षिकाओं को निलंबित कर दिया गया है।

स्कूल में प्रीती निगम प्रधानाध्यापिका के पद पर तैनात हैं। वहीं नाहिद हाशमी सहायक अध्यापक और पुष्पलता पाण्डेय परिचारिका के पद पर तैनात हैं। बताया जा रहा है 2 अक्टूबर को स्कूल में गांधी जयंती का कार्यक्रम चल रहा था। बच्चे डांस और गाने के कार्यक्रम कर रहे थे। स्कूल में लगभग 50-60 बच्चे मौजूद थे। सहायक अध्यापक नाहिद हाशमी कार्यक्रम स्थल पर बैठी हुई थी। तभी वहां पर प्रधानाध्यापिका प्रीति आ गईं।

उन्होंने बच्चों को बाहर चलने के लिए कहा। प्रीति का कहना था समय रहते झंडा रोहण करवा दिया जाए। जिस पर नाहिद हाशमी प्रीति पर चिल्लाने लगी। उन्होंने बच्चों को बाहर जाने से भी मना कर दिया। दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। देखते-देखते दोनों हाथापाई पर उतर आईं। इस बच्चे क्लास के अंदर बैठे कुछ बच्चे बाहर भाग गए। वहीं कुछ दोनों को छुड़वाने लगे।

मारपीट होता देख पास में खड़ी पुष्पलता पाण्डेय दोनों का वीडियो बनाने लगी। इस पर प्रीति पुष्पलता पर बिगड़ गई। वो उसके पास आकर उसका पर्स छीनने लगी। वीडियो डिलीट करने के लिए कहने लगी। जिसके बाद उन दोनों के बीच भी लड़ाई शुरू हो गई। इसी बीच क्लास के अंदर तिरंगा जमीन पर पड़ा रहा लेकिन किसी ने भी उसको नहीं उठाया।

मामले में बेसिक शिक्षा अधिकारी कल्पना जैसवाल ने दोनों टीचरों सहित वीडियो बनाने वाली शिक्षिका के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है। तीनों टीचरों को निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच करने के आदेश दिए गए हैं।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें