Breaking
यूनिवर्सिटी एंट्रेंस एग्जाम में छात्राओं की एंट्री पर लगाया बैन पीएम मोदी ने महात्मा गांधी की 75वीं पुण्यतिथि पर बापू को किया याद एसडीपीआई 100 सीटों पर लड़ेगी चुनाव इंदौर के लिए नए पुलिस कमिश्नर की ढुंढाई शुरू  करेली में अतिक्रमण हटाने को लेकर जमकर हुआ विवाद, महिला ने खुद पर डाला केरोसिन बलूचिस्तान में गहरे नाले में गिरी बस, 39 की दर्दनाक मौत, कई घायल मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका  राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर शिक्षा, अनुसंधान केंद्र और उद्योगों में साझेदारी समय की आवश्यकता

बड़ा हादसा: प्रतिमा विसर्जित कर लौट रहे 3 लोगों की मौत

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में देवी मां की प्रतिमा विसर्जित कर लौट रहे 3 लोगों की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। हादसा ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने की वजह से हुआ। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त वाहन में करीब 40 श्रद्धालु सवार थे।
जानकारी के अनुसार सभी लोग नईगढ़ी क्षेत्र के अष्टभुजा माता मंदिर स्थित देवलहा नदी में मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे थे। घटना सुमेदा गांव के पास बुधवार रात करीब 1:30 बजे की बताई जा रही है। हादसे की जानकारी लगते ही जिला प्रशासन ने नईगढ़ी और मऊगंज से 12, 108 वाहन मौके पर भेजे और घायलों को मऊगंज सिविल अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने यहां तीन घायलों राजेश कुशवाहा, निवासी चद्रमौली गांव, अश्विनी पटेल, निवासी चद्रमौली गांव, रामू जगर, निवासी चद्रमौली गांव को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल 10 लोगों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।
मऊगंज SDOP नवीन दुबे ने बताया कि कुछ घायलों को मऊगंज अस्पताल और गंभीर घायलों को रीवा के संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल रेफर किया गया है। एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि रात 2:30 बजे पुलिस को हादसे की सूचना मिली थी। घायलों के इलाज के लिए रात में ही डॉक्टर्स  की टीम को बुला लिया गया था।

यूनिवर्सिटी एंट्रेंस एग्जाम में छात्राओं की एंट्री पर लगाया बैन     |     पीएम मोदी ने महात्मा गांधी की 75वीं पुण्यतिथि पर बापू को किया याद     |     एसडीपीआई 100 सीटों पर लड़ेगी चुनाव     |     इंदौर के लिए नए पुलिस कमिश्नर की ढुंढाई शुरू      |     करेली में अतिक्रमण हटाने को लेकर जमकर हुआ विवाद, महिला ने खुद पर डाला केरोसिन     |     बलूचिस्तान में गहरे नाले में गिरी बस, 39 की दर्दनाक मौत, कई घायल     |     मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया     |     शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका      |     राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर     |     शिक्षा, अनुसंधान केंद्र और उद्योगों में साझेदारी समय की आवश्यकता     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201