Breaking
RBI ने रेपो रेट में बढ़ोतरी का किया एलान, होम लोन की EMI में होगा इजाफा.. सिवनी में कार को ट्रक ने टक्कर मारी, 4 की मौत वरुण ग्रोवर द्वारा निर्देशित 'ऑल इंडिया रैंक' का हुआ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ रॉटरडैम में वर्ल्ड ... LIC का पैसा अडानी की कंपनी में क्यों डाला गया? PM के साथ क्या रिश्ता है? : लोकसभा में प्रधानमंत्री म... कुछ पार्टियां बाल विवाह के नाम पर साम्प्रदायिकता फैलाने की कोशिश कर रही हैं : एनसीपीसीआर चीफ दिल्ली हाईकोर्ट ने महिला कैदी के वर्जिनिटी टेस्ट को माना असंवैधानिक, जानें क्या कहा? संसद में अचानक सोनिया गांधी की बिगड़ी तबीयत, मां को बेचैन होते देख राहुल गांधी ने पिलाया पानी बाबा भोलेनाथ के दर्शन का बना रहे हैं मन तो इन शिव मंदिरों में जरूर जाएं कर्नाटक देश की लगभग 50 फीसदी नवीकरणीय ऊर्जा उत्पन्न करता है : बोम्मई केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में चार फीसदी की बढ़ोतरी कर सकती है सरकार

पायलट पर गहलोत वार- ‘अच्छी अंग्रेज़ी बोलने से कुछ नहीं होता, कमिटमेंट मायने रखता है’

इन दिनों राजस्थान सियारी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसके चलते सचिन पायलट पर तंज कसने का सिलसिला जारी है। कांग्रेस राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी उन पर हमला बोला है । गहलोत ने सचिन पायलट पर विधायकों की खरीद-फरोख्त में शामिल होने और सरकार गिराने की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें-सचिन पायलट मांग लें माफी, पार्टी के दरवाजे अभी भी खुले- कांग्रेस

गहलोत ने तंज कसते हुए कहा कि अगर सचिन पायलट की राजनीति में घिसाई होती तो शायद कुछ और ही तस्वीर होती। साथ ही गहलोत ने ये भी कहा कि अच्छी अंग्रेजी बोलने से कुछ नहीं होता है, कमिटमेंट मायने रखता है।

अशोक गहलोत ने पायलट पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि राजनीति में विचारधारा की लड़ाई होती है, अगर आपके पास दो तिहाई बहुमत है चले जाओ तो कोई दिक्कत नहीं होती है।  लेकिन आप बीजेपी के साथ मिलकर पैसे की डील कर रहे हो, अलग-अलग फेज़ में पैसे लेने की बात हो रही थी।

गहलोत ने कहा कि जैसे MP में किया गया, वैसा ही राजस्थान में किया जा रहा था हमारे पास इसका सबूत भी है। उन्होंने कहा कि आज देश में खरीद फरोख़्त की साजिश हो रही है, लोकतंत्र को खत्म किया जा रहा है।

बता दें कि राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने सचिन को सुझाव देते हुए एक बयान में कहा था कि सचिन पायलट अपनी ‘गलतियों के लिए माफी मांग लें तो बात बन सकती है, लेकिन हर चीज की समयसीमा होती है। साथ ही पांडे ने ये भी कहा कि उनके साथ बातचीत के लिए कांग्रेस के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे।

प्रतिमा सिंह की रिपोर्ट

RBI ने रेपो रेट में बढ़ोतरी का किया एलान, होम लोन की EMI में होगा इजाफा..     |     सिवनी में कार को ट्रक ने टक्कर मारी, 4 की मौत     |     वरुण ग्रोवर द्वारा निर्देशित ‘ऑल इंडिया रैंक’ का हुआ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ रॉटरडैम में वर्ल्ड प्रीमियर     |     LIC का पैसा अडानी की कंपनी में क्यों डाला गया? PM के साथ क्या रिश्ता है? : लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी पर गरजे राहुल गांधी     |     कुछ पार्टियां बाल विवाह के नाम पर साम्प्रदायिकता फैलाने की कोशिश कर रही हैं : एनसीपीसीआर चीफ     |     दिल्ली हाईकोर्ट ने महिला कैदी के वर्जिनिटी टेस्ट को माना असंवैधानिक, जानें क्या कहा?     |     संसद में अचानक सोनिया गांधी की बिगड़ी तबीयत, मां को बेचैन होते देख राहुल गांधी ने पिलाया पानी     |     बाबा भोलेनाथ के दर्शन का बना रहे हैं मन तो इन शिव मंदिरों में जरूर जाएं     |     कर्नाटक देश की लगभग 50 फीसदी नवीकरणीय ऊर्जा उत्पन्न करता है : बोम्मई     |     केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में चार फीसदी की बढ़ोतरी कर सकती है सरकार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201