Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

9800mAh बैटरी वाला Oukitel WP21 स्मार्टफोन लॉन्च, दो स्क्रीन भी हैं, 66W की फास्ट चार्जिंग भी

Oukitel Smart Phone : कुछ लोग ऐसे हैं जो एक ऐसा स्मार्टफोन चाहते हैं जो मार खा जाए लेकिन फिर भी ऐसे चलता रहे जैसे कुछ हुआ ही न हो। यदि आप उनमें से एक हैं, तो आपके लिए एक शानदार फोन मार्केट में आ गया है। Oukitel ने अपना नया फोन WP21 लॉन्च कर दिया है जो कि एक रग्ड फोन है और इसमें 9800mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इसके अलावा Oukitel WP21 की अन्य खासियतों की बात करें तो इसमें एक दूसरी स्क्रीन भी दी गई है जिसमें कई तरह के नोटिफिकेशन दिखते हैं। आइए जानते हैं इस जंबो बैटरी वाले फोन की खासियत…

Oukitel WP21 की स्पेसिफिकेशन

Oukitel WP21 में 6.78 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। दूसरी स्क्रीन राउंड स्टाइल में है जो कि पीछे की ओर है। दूसरी स्क्रीन के साथ अलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी मिलता है। दूसरी स्क्रीन का इस्तेमाल आप कैमरा व्यू फाइंडर के अलावा नोटिफिकेशन और म्यूजिक कंट्रोल के लिए भी कर सकते हैं। आप कंपनी द्वारा पेश किए जा रहे कई अलग-अलग घड़ी चेहरों का उपयोग करके घड़ी जैसी बाहरी स्क्रीन का रूप भी बदल सकते हैं।

दूसरी स्क्रीन के लिए Oukitel ने कई वॉच फेसेज भी जारी किए हैं। Oukitel WP21 के बैक पैनल पर 64 मेगापिक्सल का Sony IMX 686 सेंसर है जिसके साथ 20 मेगापिक्सल का नाइट विजन मॉड्यूल है। फोन में 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Oukitel WP2 को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 और IP69K की रेटिंग मिली है। इसके अलावा मिलिट्री ग्रेड के लिए फोन को MIL-STD-810H का सर्टिफिकेशन मिला है। फोन का कुल वजन 398 ग्राम है। Oukitel WP21 के साथ 9800mAh की बैटरी दी गई है जिसे लेकर 1150 घंटे के स्टैंडबाय का दावा है।

दावे के मुताबिक फोन की बैटरी पर 12 घंटे का वीडियो प्लेबैक है। इस फोन से केबल के जरिए दूसरे फोन को भी चार्ज कर सकते हैं। Oukitel WP21 में 12 जीबी रैम और 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 और एंड्रॉयड 12 है। Oukitel WP21 की कीमत 280 डॉलर यानी करीब 22,825 रुपये है।

फोन का माप 177.3 x 84.3 x 14.8 मिमी और वजन 398 ग्राम है। यह NFC, GNSS पोजिशनिंग और ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करता है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, यह Android 12 OS चलाता है। नया Oukitel WP21 $280 की शुरुआती कीमत के साथ आता है और यह 24 नवंबर से अलीएक्सप्रेस के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें