Breaking
गैर हिंदू युवक ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसा कर किया दुष्कर्म, FIR के साथ बजरंग दल ने की जमकर धुन... एमडी के नेतृत्व में जिला अस्पताल पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, सुविधाओं और बिल्डिंग का बारीकी से कि... बनाएं खसखस का हलवा सर्दियों में आपको रखेगा सेहतमंद 8 बिंदुओं पर पुलिसकर्मियों और अधिकारियों को शपथ दिलाई ज्यादा खून बह जाने से हुई थी मौत; दोषी प्रेमी को उम्रकैद की सजा काशी के मौसम का मिजाज बदला,सुबह कोहरा रहा अधिक, शाम में गलन छात्र संघ चुनाव निरस्त होने पर प्रदर्शन, छत से कूदे स्टूडेंट्स बोले- रामपुर में भाजपा की जीत से आजम के आतंक का अंत, अखिलेश-शिवपाल दिखावे के लिये अलग थे | Said- Aza... महू-नसीराबाद हाइवे पर जानलेवा गड्डे, ठेकेदार बोला- भूमिपूजन के बाद ही काम शुरू करेंगे भोपाल में लॉयल बुक डिपो में बुक्स, एसी और फर्नीचर जला

साजिद खान ने खोया आपा, अर्चना गौतम को मारने के लिए दौड़े

Bigg Boss 16 जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़ा भी बढ़ रहा है। शो में अर्चना गौतम हर किसी से पंगा ले लेती हैं। और अब अर्चना गौतम ने सीधा साजिद खान से पंगा लिया है। बीते एपिसोड में अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच भयंकर लड़ाई हुई। हालात यह हो गए थे कि साजिद खान बार-बार अर्चना गौतम से लड़ने के लिए आगे बढ़ रहे थे और साजिद ने अर्चना के लिए अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया।

दरअसल, अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच लड़ाई ‘राशन टास्क’ के दौरान शुरू हुई थी, जिसमें साजिन खान ने सबसे पहले कहा था कि यह शो किसी के बाप का नहीं है। इस बीच साजिद, अर्चना के लिए यह भी कहते हैं, ‘बाहर फेंकी गई हैं, रोते रोते, मत निकालो कर रही थी।’ साजिद खान की इसी बात पर अर्चना गौतम ने जवाब देते हुए कहा कि मेरे बाप इतने अमीर होते तो वो बिग बॉस को चला सकते। आप अपने पापा को बोल दीजिए ना वही चला लेंगे।

अर्चना की इस बात पर साजिद खान इतना भड़क जाते हैं कि वह बार-बार अर्चना को ट्रक से उतरने के लिए कहते हैं। वह बार-बार अर्चना से कहते हैं कि निकल यहां से… निकल यहां से। इस बीच दोनों एक-दूसरे की औकात तक की बात करते हैं। साजिद कहते हैं कि अर्चना की बाहर कोई इज्जत नहीं है। तब अर्चना यह कह देती हैं कि आप तो बहुत अच्छे डायरेक्टर हैं। इस बीच साजिद खान कई बार अर्चना गौतम के परिवार के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं, जिस वजह अर्चना भी चिल्लाकर कहती हैं, ‘मेरी मां पर बाद में जाना, अपने बाप पर जा। फाड़कर रख दूंगी। चल निकल।’ अर्चना और साजिद की यह लड़ाई काफी समय तक घर में चलती है, जिस वजह से पूरे घर में हंगामा हो जाता है।

हालांकि, इस पूरे बवाल के बाद अर्चना गौतम तो शांत हो गईं। लेकिन साजिद खान शांत होते नहीं दिखे। उन्होंने बिग बॉस से बात करने की मांग रखी। इस दौरान उन्होंने अर्चना को शो से बाहर करने की बात भी कही। हालांकि, ‘बिग बॉस’ ने साजिद से कोई बात नहीं की। बल्कि उनकी तरफ से निमृत और शिव को समझाया गया कि वे दोनों मिलकर साजिद को हैंडल करें और ऐसा ही हुआ।

गैर हिंदू युवक ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसा कर किया दुष्कर्म, FIR के साथ बजरंग दल ने की जमकर धुनाई     |     एमडी के नेतृत्व में जिला अस्पताल पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, सुविधाओं और बिल्डिंग का बारीकी से किया निरीक्षण     |     बनाएं खसखस का हलवा सर्दियों में आपको रखेगा सेहतमंद     |     8 बिंदुओं पर पुलिसकर्मियों और अधिकारियों को शपथ दिलाई     |     ज्यादा खून बह जाने से हुई थी मौत; दोषी प्रेमी को उम्रकैद की सजा     |     काशी के मौसम का मिजाज बदला,सुबह कोहरा रहा अधिक, शाम में गलन     |     छात्र संघ चुनाव निरस्त होने पर प्रदर्शन, छत से कूदे स्टूडेंट्स     |     बोले- रामपुर में भाजपा की जीत से आजम के आतंक का अंत, अखिलेश-शिवपाल दिखावे के लिये अलग थे | Said- Azam’s terror ended with BJP’s victory in Rampur, Akhilesh-Shivpal were different for appearances     |     महू-नसीराबाद हाइवे पर जानलेवा गड्डे, ठेकेदार बोला- भूमिपूजन के बाद ही काम शुरू करेंगे     |     भोपाल में लॉयल बुक डिपो में बुक्स, एसी और फर्नीचर जला     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201