Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता?

जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान एक दूसरे को पिछले चार सालों से डेट कर रहे हैं। अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चुप ही दिखाई देती हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान जब जॉर्जिया से मलाइका संग उनके तालमेल के बारे में पूछा गया तो मॉडल ने ऐसा जबाव दिया, जिससे एक बार फिर मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में आ गई हैं।

जॉर्जिया ने एक इंटरव्यू में अपने और अरबाज संग रिश्ते पर बात की। इसी दौरान उनसे मलाइका के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘मुझे वो बेहद पसंद हैं और मैं उनके सफर की काफी सराहना करती हूं, उन्होंने भी अपने करियर की शुरुआत लगभग जीरो से ही की थी। वो मॉडल थीं, फिर धीरे-धीरे उस मुकाम पर पहुंचीं, जहां वो आज हैं। इसके लिए मैं उन्हें सलाम करती हूं। मेरे लिए वो सही में ऐसी शख्स हैं, जिनकी मैं प्रशंसा करती हूं’।

इससे पहले, अरबाज ने भी अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के बारे में एक इंटरव्यू में बात की थी। उन्होंने अपने बीच 22 साल के फर्क पर बड़ी बात कही थी। अरबाज ने कहा, ‘हमारी उम्र के बीच में काफी ज्यादा फासला है, लेकिन हम दोनों को कभी इसका एहसास नहीं हुआ। कभी-कभी मैं जॉर्जिया से कहता हूं, ये एक छोटा अफेयर हो सकता था, लेकिन जब आप एक रिश्ते में आ जाते हैं तो आपके सामने बहुत से सवाल होते हैं, जिनका जवाब देना जरूरी होता है’। जॉर्जिया और अरबाज के रिश्ते की शुरुआत साल 2018 में हुई थी। दोनों साथ में, अक्सर डिनर डेट पर जाते नजर आते हैं। इससे पहले अरबाज और मलाइका साथ थे। मलाइका अरोड़ा से उनके तलाक को काफी समय गुजर चुका है, लेकिन दोनों आज भी अक्सर एकसाथ स्पॉट किए जाते हैं।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें