Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

Aryan Khan ने Ananya Pandey की बातों को फिर किया इग्नोर

पैपराजी बॉलीवुड सेलेब्स को अपने कैमरे में कैद करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। कभी-कभी सेलेब्स कोई न कोई ऐसी हरकत कर देते हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है और फिर वो ट्रोल होने लग जाते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल अनन्या पांडे और आर्यन खान की दोस्ती के बारे में सभी को पता है। वह कई मौकों पर यह भी कह चुकी हैं कि अभिनेत्री आर्यन खान को पसंद करती हैं। हालांकि अब दोनों के बीच पहले जैसी दोस्ती नहीं रही है।

आर्यन खान और अनन्या पांडे का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेत्री आर्यन खान से बात करती नजर आ रही हैं। लेकिन आर्यन ने उनकी बातों को अनसुना कर दिया और इग्नोर भी किया। आर्यन के ऐसे बर्ताव के बाद अनन्या सीधे जाकर अपनी गाड़ी में बैठ गईं। इस दौरान अनन्या के चेहरे पर उदासी देखी गई।

इससे पहले  भी अनन्या पांडे का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दोनों पार्टी में पहुंचे थे और वहां पर आर्यन खान ने सबके सामने अनन्या को इग्नोर कर दिया था। हालांकि अनन्या ने आर्यन के बर्थडे पर पर भी एक पोस्ट साझा किया था और उनको जन्मदिन की बधाई दी थी। अनन्या कॉफी विद करण के सेट पर पहुंची थीं, जहां उन्होंने आर्यन खान को अपना क्रश बताया था। हालांकि अब अनन्या पांडे की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, उससे ये साफ कहा जा सकता है कि आर्यन और अनन्या के बीच अब सब कुछ ठीक नहीं है।

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें