Breaking
देश में राम के नाम पर कितने गांव, जिनका जिक्र PM मोदी ने किया देश में इस साल रहेगा सामान्य से ज्यादा मानसून, राहत बनेगा या आफत? सिडनी: चर्च में प्रार्थना सभा के दौरान पादरी पर जानलेवा हमला, चेहरे पर चाकू से कई वार CCTV में दिखे मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले संदिग्ध भारत में इस साल भी जमकर होगी बारिश, मॉनसून पर दिखेगा ला नीनो का असर...IMD ने कही यह बात सत्ता में फिर आने पर भाजपा समान नागरिक संहिता लागू करेगी: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल स्टेज 4 कैंसर से जूझ रही महिला को बॉस ने काम पर बुलाया, भड़के लोग, जानें पूरा मामला यूपी की सियासत में क्या खत्म हो गया बाहुबलियों का दौर? 2024 के चुनावी पिच पर नहीं आ रहे नजर असम: एक परिवार ऐसा भी, 1200 सदस्य, करीब 350 लोग करेंगे मतदान रायबरेली-अमेठी में गांधी परिवार को रियायत नहीं देगी बसपा, कांग्रेस के लिए क्या होगी चुनौती

टेक फर्मो पर चीन की कार्रवाई के बीच जैक मा टोक्यो में छिपे : रिपोर्ट

लंदन| देश की स्टार टेक फर्मो और इसके सबसे शक्तिशाली और धनी व्यवसायियों पर बीजिंग की कार्रवाई के दौरान अरबपति जैक मा कथित तौर पर अपने परिवार के साथ टोक्यो में छिपे हुए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

दि गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसर, ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अलीबाबा के संस्थापक, मा जो टेक क्लैंपडाउन तक चीन के सबसे अमीर व्यक्ति थे, दो साल पहले शंघाई में एक शिखर सम्मेलन में टेक कंपनियों के प्रति चीनी नियामकों के रवैये की आलोचना करने के बाद से शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से देखे गए हों।

पिछले साल की शुरुआत में 48-सेकंड की ऑनलाइन उपस्थिति के अलावा, एक विश्लेषक द्वारा ‘हॉस्टेज वीडियो’ के रूप में वर्णित, नीदरलैंड की एक संक्षिप्त यात्रा और मा के 88-मीटर सुपरयॉट जेन को पिछली गर्मियों में मल्लोर्का के स्पेनिश द्वीप से डॉकिंग करते हुए देखा गया था। 58 वर्षीय ने अपने मूल चीन के बाहर रहने वाले एक लो प्रोफाइल को बनाए रखा है।

जापानी मीडिया कंपनी निक्केई के स्वामित्व वाले फाइनेंशियल टाइम्स ने मंगलवार को खुलासा किया कि मा हाल ही में जापान में रह रहे हैं।

अज्ञात सूत्रों का हवाला देते हुए अखबार ने कहा कि अंग्रेजी के पूर्व शिक्षक से टेक सुपरस्टार बने लगभग छह महीने से अपने परिवार के साथ टोक्यो में रह रहे हैं।

उनका समय जापान के ग्रामीण इलाकों में ऑनसेन (हॉट स्प्रिंग्स) और स्की रिसॉर्ट की यात्रा के साथ-साथ अमेरिका और इजराइल की नियमित यात्राओं के साथ व्यापार और प्रसन्नता को मिलाने में व्यतीत हुआ है।

देश में राम के नाम पर कितने गांव, जिनका जिक्र PM मोदी ने किया     |     देश में इस साल रहेगा सामान्य से ज्यादा मानसून, राहत बनेगा या आफत?     |     सिडनी: चर्च में प्रार्थना सभा के दौरान पादरी पर जानलेवा हमला, चेहरे पर चाकू से कई वार     |     CCTV में दिखे मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले संदिग्ध     |     भारत में इस साल भी जमकर होगी बारिश, मॉनसून पर दिखेगा ला नीनो का असर…IMD ने कही यह बात     |     सत्ता में फिर आने पर भाजपा समान नागरिक संहिता लागू करेगी: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल     |     स्टेज 4 कैंसर से जूझ रही महिला को बॉस ने काम पर बुलाया, भड़के लोग, जानें पूरा मामला     |     यूपी की सियासत में क्या खत्म हो गया बाहुबलियों का दौर? 2024 के चुनावी पिच पर नहीं आ रहे नजर     |     असम: एक परिवार ऐसा भी, 1200 सदस्य, करीब 350 लोग करेंगे मतदान     |     रायबरेली-अमेठी में गांधी परिवार को रियायत नहीं देगी बसपा, कांग्रेस के लिए क्या होगी चुनौती     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें