Breaking
इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव पश्चिम बंगाल में चुनाव के वक्त होती हिंसा का इतिहास जान लीजिए दुनिया की सबसे छोटी महिला ने डाला वोट, मतदान केंद्र से कही ये बात सहारनपुर में जोश हाई-रामपुर सुस्त, पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर ऐसे हो रहा मतदान आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला ‘नवरात्रि का प्रसाद और 3 बार आम’, केजरीवाल के खाने पर कोर्ट में बहस लोकसभा चुनाव में मतदान कैसे करें, कहां है पोलिंग बूथ, वोटर आईडी नहीं तो क्या ले जाएं? ‘भाजपा समर्थकों का बूथ पर कब्जा, मुस्लिम वोटरों से अभद्रता’, वोटिंग के बीच सपा के गंभीर आरोप यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान?

दो से तीन दिन पहले हत्या की आशंका; फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस

वाराणसी: वाराणसी में बोरे में बांध कर युवक का शव नाले में फेंका गया था।वाराणसी के करौंदी स्थित गवर्मेंट आईटीआई कॉलेज के पास नाले में गुरुवार को बोरे में बांधकर शव फेंक दिया गया। पुलिस और फोरेंसिक टीम के मुआयने के बाद शव को बीएचयू स्थित मोर्चरी ले जाया गया। पुलिस के अनुसार,”नाले में बोरे में बंधा हुआ शव पुरुष का है। शव दो से तीन दिन पुराना लग रहा है। शव की पहचान कराने की कोशिश हो रही है।पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवाकर मोर्चरी के लिए भिजवाया।रात में सुनसान जगह देखकर फेंका गया होगा शवलोगों के अनुसार रात में सुनसान जगह देख कर नाले में शव फेंका गया है। सुबह लोग टहलने निकले तो नाले में भारी-भरकम बोरा और प्लास्टिक फंसा देख कर पुलिस को सूचना दिए। स्थानीय लोगों ने कहा कि हत्या किसी अन्य जगह करके शव को यहां ठिकाने लगाया गया है। हत्या सिर पर वार करके की गई है। अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद मौत की सटीक वजह सामने आएगी।उधर, इस संबंध में चितईपुर थाना प्रभारी बृजेश मिश्रा ने बताया कि आईटीआई कॉलेज की तरफ आने वाले सभी रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। जल्द ही शव की शिनाख्त करा कर घटना का सही खुलासा किया जाएगा।

इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव     |     पश्चिम बंगाल में चुनाव के वक्त होती हिंसा का इतिहास जान लीजिए     |     दुनिया की सबसे छोटी महिला ने डाला वोट, मतदान केंद्र से कही ये बात     |     सहारनपुर में जोश हाई-रामपुर सुस्त, पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर ऐसे हो रहा मतदान     |     आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला     |     ‘नवरात्रि का प्रसाद और 3 बार आम’, केजरीवाल के खाने पर कोर्ट में बहस     |     लोकसभा चुनाव में मतदान कैसे करें, कहां है पोलिंग बूथ, वोटर आईडी नहीं तो क्या ले जाएं?     |     ‘भाजपा समर्थकों का बूथ पर कब्जा, मुस्लिम वोटरों से अभद्रता’, वोटिंग के बीच सपा के गंभीर आरोप     |     यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक     |     अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें