Breaking
मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क पहले चरण के चुनाव में भाजपा और कांग्रेस कंट्रोल रूम से हर बूथ पर रखी नजर

KCR ने ‘मेक इन इंडिया’ पहल को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने ‘मेक इन इंडिया’, एलआईसी विनिवेश व अन्य पहलों को लेकर बुधवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि कोई नया उद्योग नहीं आया है बल्कि सार्वजनिक उपक्रमों को कथित तौर पर बेचा जा रहा है।

राव ने जगतियाल कस्बे में एकीकृत जिला कार्यालय परिसर का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार ने ‘मेक इन इंडिया’ की बात की, लेकिन दिवाली के पटाखे, पतंग का मांझा और राष्ट्रीय ध्वज जैसी चीजें आज चीन से आयात की जा रही हैं।

उन्होंने कहा, “जब हम (टीआरएस) (तेलंगाना की सत्ता में) आए थे, तभी नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने थे। क्या एक भी अच्छी चीज हुई है? अगर हुई, तो किस सेक्टर में? सिंचाई में? बिजली? पेय जल? कौन सा सेक्टर? वह जुमलेबाजी में माहिर हैं।

मेक इन इंडिया। मेक इन इंडिया क्या है? उद्योग आए हैं? दिवाली पर बच्चों द्वारा फोड़े जाने वाले पटाखे चीन से आते हैं कि नहीं? क्या यही मेक इन इंडिया है?” उन्होंने कहा, “नए (उद्योग) नहीं आए। बल्कि सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों को वे बेच रहे हैं।”

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     पहले चरण के चुनाव में भाजपा और कांग्रेस कंट्रोल रूम से हर बूथ पर रखी नजर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें