Breaking
जिले में 25 जनवरी को मनाया जाएगा 13वां ’राष्ट्रीय मतदाता दिवस’-जिलाधिकारी चावलों की कालाबाजारी ! चेकिंग में पकड़ा गया गरीबों को बंटने वाला चावलों से भरा ट्रक चलती ट्रेन से कूदी जिला पंचायत अध्यक्ष और नगर पालिका अध्यक्ष, बड़ा हादसा टला अन्नपूर्णा माता मंदिर में सुबह होगी मूर्तियों की स्थापना, शाम को दर्शन कर सकेंगे भक्त गेहूं में रेत-मिट्टी के मिलावट मामले में छह के विरुद्ध मामला दर्ज, वायरल हुआ था वीडियो ऑपरेशन धरपकड़ में 62 वांछित गिरफ्तार रॉकेट दागने के जवाब में इजराइल ने गाजा पर हवाई हमला किया तेन्दूपत्ता संग्राहकों के बच्चों का कुपोषण दूर करने के लिए मिलेगा शहद-च्यवनप्राश इसरो के अंतरिक्ष यात्रियों को ट्रेनिंग देगा नासा मुंबई के 27 प्रतिशत नागरिक मधुमेह से पीड़ित

आमिर खान ने अपने नए प्रोडक्शन ऑफिस में की कलश पूजा

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान आए दिन किसी न किसी वजह के चलते चर्चा का हिस्सा बने रहते हैं। इसी बीच एक्टर ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ अपने नए प्रोडक्शन हाउस ऑफिस की पूजा की।बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। एक्टर ने पहली पत्नी के बाद दूसरी पत्नी से भी तलाक ले लिया है।इसी बीच आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने अपने ऑफिस ‘आमिर खान प्रोडक्शंस’ में हिंदू रीति-रिवाज के साथ कलश पूजा करवाई।

इस कलश पूजा की कुछ तस्वीर आमिर के टीम मेंमबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि आमिर पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं।कुछ तस्वीरों में आमिर अकेले ही नजर आ रहे हैं। जिसमें से एक तस्वीर में एक्टर अपने हाथों में कलश लेकर भगवान को याद करते हुए दिखाई दे रहे हैं।वहीं दूसरी तस्वीर में आमिर खान भगवान को तिलक लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं। आमिर खान हर शुभ काम से पहले भगवान की पूजा करना पसंद करते हैं।

वहीं आमिर के साथ-साथ इस पूजा में उनकी एक्स वाइफ किरण भी नजर आईं। तस्वीरों में किरण राव आरती करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान आमिर ब्लू डेनिम और हुड्डी के साथ एक गमछा और सर पर टोपी पहने हुए नजर आ रहे हैं।वहीं किरण राव की बात करें तो वो भी काफी सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने जींस और लॉन्स शर्ट कैरी की हुई हैं। आमिर के साथ वो भी हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं।

जिले में 25 जनवरी को मनाया जाएगा 13वां ’राष्ट्रीय मतदाता दिवस’-जिलाधिकारी     |     चावलों की कालाबाजारी ! चेकिंग में पकड़ा गया गरीबों को बंटने वाला चावलों से भरा ट्रक     |     चलती ट्रेन से कूदी जिला पंचायत अध्यक्ष और नगर पालिका अध्यक्ष, बड़ा हादसा टला     |     अन्नपूर्णा माता मंदिर में सुबह होगी मूर्तियों की स्थापना, शाम को दर्शन कर सकेंगे भक्त     |     गेहूं में रेत-मिट्टी के मिलावट मामले में छह के विरुद्ध मामला दर्ज, वायरल हुआ था वीडियो     |     ऑपरेशन धरपकड़ में 62 वांछित गिरफ्तार     |     रॉकेट दागने के जवाब में इजराइल ने गाजा पर हवाई हमला किया     |     तेन्दूपत्ता संग्राहकों के बच्चों का कुपोषण दूर करने के लिए मिलेगा शहद-च्यवनप्राश     |     इसरो के अंतरिक्ष यात्रियों को ट्रेनिंग देगा नासा     |     मुंबई के 27 प्रतिशत नागरिक मधुमेह से पीड़ित     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201