Breaking
जिले में 25 जनवरी को मनाया जाएगा 13वां ’राष्ट्रीय मतदाता दिवस’-जिलाधिकारी चावलों की कालाबाजारी ! चेकिंग में पकड़ा गया गरीबों को बंटने वाला चावलों से भरा ट्रक चलती ट्रेन से कूदी जिला पंचायत अध्यक्ष और नगर पालिका अध्यक्ष, बड़ा हादसा टला अन्नपूर्णा माता मंदिर में सुबह होगी मूर्तियों की स्थापना, शाम को दर्शन कर सकेंगे भक्त गेहूं में रेत-मिट्टी के मिलावट मामले में छह के विरुद्ध मामला दर्ज, वायरल हुआ था वीडियो ऑपरेशन धरपकड़ में 62 वांछित गिरफ्तार रॉकेट दागने के जवाब में इजराइल ने गाजा पर हवाई हमला किया तेन्दूपत्ता संग्राहकों के बच्चों का कुपोषण दूर करने के लिए मिलेगा शहद-च्यवनप्राश इसरो के अंतरिक्ष यात्रियों को ट्रेनिंग देगा नासा मुंबई के 27 प्रतिशत नागरिक मधुमेह से पीड़ित

गैर हिंदू युवक ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसा कर किया दुष्कर्म, FIR के साथ बजरंग दल ने की जमकर धुनाई

इंदौर: देशभर में लव जिहाद के मामले लगातार सामने आ रहे हैं जिसके चलते जिहादी मानसिकता वाले हिंदू लड़कियों को अपना शिकार बना रहे हैं। इन गैर हिंदुओं युवकों द्वारा हिंदू लड़कियों को बहला-फुसलाकर और अपना धर्म छुपाकर पहले तो दोस्ती की जाती है, फिर युवतियों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर दुष्कर्म किया जा रहा है तो वही जान से मारने की धमकी दी जाती है।

दरअसल एक ऐसा ही मामला इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र से समाने आया है। जहां बीते दिनों हिंदू संगठन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक गैर हिंदू युवक को पकड़ा था। जिसके मोबाइल फोन से एक हिंदू युवती के साथ शादी करने का वीडियो और अन्य पांच – छह युवतियों के फोटो मिले थे। जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गैर हिंदू युवक को पुलिस के हवाले किया गया था।

वही दिनांक 7/12/22 को पीड़ित नाबालिग युवती ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी युवक इरफान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। नाबालिग युवती ने शिकायत में बताया कि इरफान नाम के इस युवक से उसकी दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। जिसके बाद दोनों की आपस में बात होने लगी थी। वही एक दिन आरोपी युवक नाबालिग युवती को घुमाने ले जाने का कहकर अपने एक अन्य दोस्त के रूम पर ले जाता है। दोस्त के रूम पर आरोपी युवक ने हिंदू युवती की मांग भर उसे हार पहना कर शादी करते हुए वीडियो बना लेता है। इस सबके बाद आरोपी युवक के द्वारा युवती के साथ जबरदस्ती कुकृत्य किया जाता है और फिर उसे यह बात किसी को ना बताने के लिए जान से मारने की धमकी दी जाती है। वही पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पास्को एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि मिनी मुंबई कहे जाने वाली शहर इंदौर में लव जिहाद और धार्मिक कट्टरता के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। यही वजह है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते-दिनों लव-जिहाद को लेकर कड़ा कानून बनाने की बात कही थी। बहरहाल आगे देखने वाली बात होगी कि इस तरह के बढ़ते मामलों के बावजूद सरकार कब तक कड़ा कानून लेकर आती है।

जिले में 25 जनवरी को मनाया जाएगा 13वां ’राष्ट्रीय मतदाता दिवस’-जिलाधिकारी     |     चावलों की कालाबाजारी ! चेकिंग में पकड़ा गया गरीबों को बंटने वाला चावलों से भरा ट्रक     |     चलती ट्रेन से कूदी जिला पंचायत अध्यक्ष और नगर पालिका अध्यक्ष, बड़ा हादसा टला     |     अन्नपूर्णा माता मंदिर में सुबह होगी मूर्तियों की स्थापना, शाम को दर्शन कर सकेंगे भक्त     |     गेहूं में रेत-मिट्टी के मिलावट मामले में छह के विरुद्ध मामला दर्ज, वायरल हुआ था वीडियो     |     ऑपरेशन धरपकड़ में 62 वांछित गिरफ्तार     |     रॉकेट दागने के जवाब में इजराइल ने गाजा पर हवाई हमला किया     |     तेन्दूपत्ता संग्राहकों के बच्चों का कुपोषण दूर करने के लिए मिलेगा शहद-च्यवनप्राश     |     इसरो के अंतरिक्ष यात्रियों को ट्रेनिंग देगा नासा     |     मुंबई के 27 प्रतिशत नागरिक मधुमेह से पीड़ित     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201