Breaking
दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत हिमाचल में सभी सीटों पर होगी 'आप' की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान

अच्छी लीड थी हमारे पास, हम सही दिशा में बढ़ रहे थे-विनय तिवारी

एक्टर सुशांत के कथित सुसाइड मामले की जांच करने मुंबई गए IPS  विनय तिवारी पटना लौट गए। विनय तिवारी गुरुवार रात 11.30 बजे पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे। तिवारी को रिसीव करने के लिए खुद DGP गुप्तेश्वर पांडेय भी पटना एयरपोर्ट पहुंचे थे। पटना एयरपोर्ट पर विनय तिवारी ने कहा कि मैं जांच के लिए गया था, BMC की वजह से जांच को क्वारंटीन किया गया।


तिवारी ने कहा कि बिहार पुलिस की टीम 27 तारीख से सुशांत केस की जांच कर रही थी, मेरे जाने के बाद 2 तारीख से रफ्तार रुक गई। मेरे जाने की पूरी जानकारी मुंबई पुलिस को दी गई और वहां जाने के बाद मीडिया को भी ब्रीफ किया गया। वहां जाने का मकसद सबको पता था,  मैं खुद से एक गेस्ट हाउस पर ठहरा। उसके बाद हमें रात 10 बजे BMC का कॉल  आया जब मैं जांच के लिए बाहर निकला था।



  आईपीएस विनय तिवारी ने बताया, “बीएमसी के अधिकारियों ने नियम कानून का हवाला दिया, जिसे मैंने मान लिया क्योंकि हमें नियमों का पालन करना था।” खुद के क्वारंटीन किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये सही है कि मेरे ही चार साथी को क्वारंटीन नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि हमारी टीम दस दिन में अच्छा काम कर रही थी। अच्छी लीड थी हमारे पास, हम सही दिशा में बढ़ रहे थे। लेकिन मैं ये नहीं कह सकता कि ये रिया को बचाने के लिए किया जा रहा है।

दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम     |     ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश     |     पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला     |     दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस     |     वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत     |     न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला     |     अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी     |     शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर     |     मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत     |     हिमाचल में सभी सीटों पर होगी ‘आप’ की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201