Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

झपकी आने से हुआ भीषण हादसा, हरियाणा रोडवेज बस चालक बना ‘देवदूत’, ऐसे बचाई ऋषभ पंत की जान

रुड़की : Rishabh Pant Accident: दिल्ली से रुड़की में मां से मिलने आ रहे क्रिकेटर ऋषभ पंत रुड़की के निकट नारसन में सड़क हादसे का शिकार हो गये।

हादसा इतना भीषण था कि मर्सिडीज बेंज कार करीब दो सौ मीटर तक डिवाइडर की रेलिंग तोड़ते हुए दूसरी तरफ जाकर पलट गई। इसके बाद कार में आग लग गई।

हादसे की वजह नींद की झपकी

आग लगने से पूर्व ही क्रिकेट हिम्मत दिखाते हुए कार से बाहर निकल आये। इसी दौरान उनके बैग से निकले कुछ रुपये वहां मौजूद कुछ लोग उठाकर ले गये।

ऋषभ पंत अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए उनसे मिलने आ रहे थे। हादसे की वजह नींद की झपकी रही। ऋषभ पंत को रुड़की के सक्षम अस्पताल में उपचार देने के बाद देहरादून के मैक्स अस्पताल में रेफर किया गया।

दिल्ली से अपनी मर्सिडीज कार में रुड़की आ रहे थे ऋषभ

भारतीय किक्रेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार अल सुबह मां सरोज पंत से मिलने दिल्ली से अपनी मर्सिडीज कार में रुड़की आ रहे थे।

सुबह करीब साढ़े पांच बजे इनकी कार नेशनल हाईवे 334 पर नारसन कस्बे में पहुंची तो क्रिकेटर ऋषभ पंत को नींद की झपकी आ गई। जिससे उनकी मर्सिडीज कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर की रेलिंग तोड़ते हुए करीब दो सौ मीटर दूर जाकर पलट गई।

बस चालक सुशील कुमार बस के परिचालक के साथ मौके पर पहुंचे

हादसे होते देख सामने से आ रही हरियाणा रोडवेज बस भी रुक गई। बस चालक सुशील कुमार बस के परिचालक के साथ मौके पर पहुंचे। इसी बीच मौके से कुछ दूरी पर स्थित डेयरी संचालक कुशलवीर सिंह कर्मचारियों को लेकर राहत बचाव के लिए मौके पर पहुंचे।

पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। घायल ऋषभ पंत कार से बाहर निकलते ही सड़क पर गिर गये। इसी बीच तेज धमाके के साथ ही कार में भीषण आग लग गई।

हादसे में ऋषभ पंत की पीठ, सिर और पांव में चोट आई। करीब पांच मिनट बाद ही एंबुलेंस और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

ऋषभ पंत की पीठ पर बैग लटका हुआ था। जैसे ही घायल क्रिकेटर को एंबुलेंस में ले जाने लगे तो बैग से गिरे कुछ रुपये लोग उठाकर ले गये।

दो घंटे तक उपचार के बाद देहरादून मैक्‍स रेफर किया

घायल क्रिकेटर को रुड़की में दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल ले जाया गया। यहां पर उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। इसी बीच एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, खानपुर विधायक उमेश कुमार सक्षम अस्प्ताल पहुंचे।

पुलिस ने गाड़ी भेजकर ऋषभ पंत की मां को भी अस्पताल बुला लिया। करीब दो घंटे तक उपचार के बाद ऋषभ को देहरादून स्थित मैक्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

कार 200 मीटर तक पलटते हुए सड़क के दूसरी तरफ गिरी

हादसे के प्रत्यक्षदर्शी कुशलवीर सिंह ने बताया कि हादसा इतना भीषणा था कि कार दो सौ मीटर तक पलटते हुए सड़क के दूसरी तरफ गिरी। वहीं एसपी देहात स्वप्न किशोर ने बताया कि हादसे के पांच मिनट बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

क्रिकेटर ने सीट बेल्ट लगाई होती तो उन्हें कार से बाहर आने में काफी देर हो सकती थी। उन्होंने बताया कि नींद की झपकी आने से हादसा हुआ है। मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज पुलिस ने हासिल कर लिया है।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें