Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

साल के पहले दिन दुर्ग पुलिस की बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक, महादेव बुक आईडी से सट्टा का कारोबार करने वाले 6 गिरफ्तार

दुर्ग: महादेव बुक आईडी से सट्टा का कारोबार करने वालों पर दुर्ग पुलिस ने नए साल के पहले ही दिन बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक की है। दुर्ग पुलिस की एंटी साइबर व क्राइम यूनिट तथा भट्ठी पुलिस ने बालाघाट मध्यप्रदेश से 6 सटोरियों को गिरफ्तार किया है। यह सभी भिलाई के रहने वाले हैं और वारासिवनी बालाघाट के एक मकान में छिपकर ऑनलाइन सट्टे का संचालन कर रहे थे। आरोपियों के कब्जे से 3 लेपटॉप, 14 मोबाइल एवं एटीएम कार्ड जब्त किए गए हैं। बरामद महादेव बुक से जुड़े अन्य मोबाइल नंबरों का खुलासा हुआ।

एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि जिला बालाघाट के वारासिवनी में महादेव बुक नंबर 190 ब्रांच का संचालन हो रहा था। पूर्व में एंटी क्राइम सायबर यूनिट एवं थाना मिलाई भट्टी की संयुक्त टीम के द्वारा ऑनलाइन सट्टा कारोबारियों के विरूद्ध कार्रवाई की गई थी। उस दौरान ऑन लाइन सट्टा महादेव एप्प से जुड़े अन्य व्यक्तियों के संबंध में साक्ष्य एकत्रित किया गया था।

इसी क्रम में एंटी क्राइम एंड सायबर यूनिट व थाने की टीम को वारासिवनी जिला बालाघाट के एक मकान में, दुर्ग-भिलाई के व्यक्तियों द्वारा ऑन-लाइन सट्टा महादेव बुक एप के संचालन की सूचना मिली। सूचना मिलने पर एंटी क्राइम एंड सायबर यूनिट प्रभारी निरीक्षक संतोष मिश्रा एवं थाना प्रभारी भिलाई भट्ठी के निरीक्षक केके कुशवाहा के नेतृत्व में विशेष टीम वारासिवनी जिला बालाघाट के लिए रवाना की गई। सूचना के आधार पर हाउसिंग बोर्ड कालोनी वारासिवनी जिला बालाघाट के एक किराए के मकान में दबिश देकर ऑन-लाइन सट्टा महादेव ब्रांच का संचालन कर रहे 6 आरोपियों को पकड़ा गया।

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें