ब्रेकिंग
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

जीवाजी क्लब चुनाव : निगम ने फौरन हटाए पोस्टर-बैनर, इधर, मांगे जा रहे वोट

ग्वालियर। शहर के सबसे बड़े जीवाजी क्लब में आगामी चुनाव के चलते थीम रोड पर अवैध ढंग से प्रचार करने का मामला सामने आने के बाद सोमवार सुबह ही नगर निगम की टीम ने अवैध बैनर-पोस्टर व कटआउट समेट लिए। अमले ने पूरी थीम रोड पर एक एक पोस्टर-बैनर को हटवाया। नगर निगम आयुक्त ने इस रोड पर निरीक्षण भी किया था जिसके बाद तत्काल अमले को कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

जीवाजी क्लब के चुनाव जैसे जैसे पास आ रहे हैं वैसे वैसे शाम ढ़लने के बाद पार्टियों का दौर तेज हो रहा है। सोमवार को भी पड़ाव पुल के पास होटल में जेसीआइ-रोटरी जैसे क्लबों के उन सदस्यों को बुलाया गया जो जीवाजी क्लब में सदस्य हैं, पार्टियों में बुलाकर वोट देने की अपील की जा रही है। बता दें कि नईदुनिया ने 23 सितंबर के अंक में जीवाजी क्लब: बड़े लोगों के चुनाव में नियम बौने, थीम रोड पर अवैध प्रचारज् शीर्षक से समाचार प्रकाशित कर यह मामला उजागर किया था। इसके बाद नगर निगम के मदाखलत अमले में हड़कंप मच गया और नगर निगम को तत्काल कार्रवाई करना पड़ी। थीम रोड पर नगर निगम परिषद से ठहराव भी है कि यह नो विज्ञापन जोन रहेगा,इसके बाद यह हालत थी।

शहर के अन्य क्लबों पर फोकस

जीवाजी क्लब में अलग अलग पदों पर खड़े हुए दावेदारों की ओर से शहर के क्लबों पर फोकस किया जा रहा है, क्योंकि शहर के रोटरी, जेसीआई जैसे क्लब के अधिकतर पदाधिकारी जीवाजी क्लब में भी सदस्य हैं तो इनसे व्यक्तिगत काल कर व पार्टियों में बुलाकर वोट मांगे जा रहे हैं। शहर के ऐसे क्लबों के पदाधिकारियों के काफी वोट हैं।

खेमेबाजी हावी, पुानी टीम सक्रिय

जीवाजी क्लब के चुनाव में जमकर खेमेबाजी हावी है। अध्यक्ष पद के लिए जेपी कुशवाह व राजेंद्र सेठ के लिए लाबिंग चल रही है। राजेंद्र सेठ के लिए जीवाजी क्लब की पहले के सालों से रह चुकी टीम सपोर्ट में लगी हुई है। इसमें दो अध्यक्ष रहे चुके शहर के रियल स्टेट कारोबारी सक्रिय हैं तो वहीं शराब कारोबारियों की टीम भी लगी है। जेपी कुशवाह के लिए राजनीतिक बैकग्राउंड से सपोर्ट किया जा रहा है। वहीं ज्वाइंट सेक्रेटरी पद पर केतन अग्रवाल सहित दीपक ठक्कर व तीसरे अवाड़ के बीच त्रिकोणीय मुकाबले की स्थिति है।

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |