Breaking
छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा... कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखा... इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार... इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक ह... इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से क... युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद

शादी की रस्मों के बीच वायरल हुआ कियारा आडवाणी का ब्राइडल लुक..

फिल्म एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अभिनेत्री कल यानी सोमवार को बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहने वाले इस कपल की शादी से जुड़ी कई तरह की खबरें सामने चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक यह कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाने को पूरी तरह से तैयार है। वहीं, अगर बात करें दुल्हन बनने को तैयार एक्ट्रेस कियारा की, तो अपने इस खास दिन पर एक्ट्रेस मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर आउटफिट कैरी करने वाली हैं।

साथ ही बात करें एक्ट्रेस के मेकअप की तो इंडस्ट्री की जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट स्वर्णलेखा गुप्ता कियारा का ब्राइडल मेकअप करेंगी। शादी को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कियारा के फैंस बेसब्री से उनके वेडिंग लुक का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच इंटरनेट पर कियारा का एक ब्राइडल लुक वायरल हो रहा है।

अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर कियारा अक्सर अपनी स्टाइलिंग को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। जल्द ही शादी करने को तैयार कियारा का एक ब्राइडल लुक तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। सामने आए इस लुक में अभिनेत्री सुर्ख जोड़े में नजर आ रही हैं। सुनहरे जरी वर्क वाले इस ब्राइडल वियर के साथ एक्ट्रेस ने गले में मैचिंग नेकपीस, कानों में झुमके और माथे पर मांग टीका लगाया हुआ है। साथ ही लाल रंग की ओढ़नी उनके इस लुक में चार चांद लगा रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने हाथों में पारंपरिक चूड़ा पहना हुआ है।

कियारा आडवाणी के इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनके इस ब्राइडल लुक को देख कई फैंस कंफ्यूज भी होने लगे हैं। वहीं, कई लोग इसे एक्ट्रेस की शादी के लिए उनका ट्रायल लुक मान रहे हैं। लेकिन सच्चाई इससे बिल्कुल अलग है। दरअसल, यह लुक एक्ट्रेस ने एक एड शूट के लिए कैरी किया है। कियारा ने बीते दिनों एक ब्राइडल वियर ब्रांड के लिए एड शूट कराया था। इसी विज्ञापन से अभिनेत्री का ब्राइडल लुक का वायरल हो रहा है, जिसपर उनके फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। वहीं, कियारा के इस लुक को देख अब उनके फैंस उनकी शादी का लुक देखने के लिए बेताब है।

छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा…     |     कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखाएगी     |     इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार…     |     इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक हीलिंग?     |     इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद     |     प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से कूदकर दी जान     |     युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR     |     राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी     |     चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन     |     भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें