Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

पूर्व केंद्रीय मंत्री शिवराज पाटिल के चचेरे भाई ने की 81 वर्ष की उम्र में आत्महत्या

महाराष्ट्र के लातुर में हैरान कर देने वाली सनसनी खेज घटना सामने आई है। लातुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शिवराज पाटिल चाकुरकर के चचेरे भाई ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना रविवार सुबह हुई। इस घटना से पूरे शहर में हड़कंप मच गया था। चंद्रशेखर उर्फ ​​हनमंतराव पाटिल चाकुरकर कांग्रेस के नेता शिवराज पाटिल के चचेरे भाई थे। उन्होंने सुबह 81 साल की उम्र में आत्महत्या का कदम उठाया था।

साढ़े आठ बजे रिवॉल्वर से ली जान

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चंद्रशेखर उर्फ हनमंतराव पाटिल ने देवघर में स्थित अपने आवास पर सुबह करीब साढ़े आठ बजे अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। हालांकि चंद्रशेखर ने आत्मदाह का कदम क्यों उठाया है। इसकी जानकारी अभी तक नहीं चल पाई है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

हनमंतराव, शिवराज पाटिल के ‘देवघर’ आवास के करीब रहते थे और अक्सर उनसे मिलने आते रहते थे।

कई सालों से बीमारी से पीड़ित थे हनमंतराव

हनमंतराव आदर्श कॉलोनी इलाके में रहते थे। पुलिस उनके घर पहुंच कर पंचनामा कर रही है। पुलिस ने उनका शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है। बता दें कि शिवराज पाटिल स्पष्ट रूप से किसी बीमारी से बीते कई वर्षों से पीड़ित थे। इसलिए वह परेशान भी रहते थे। कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शिवराज पाटिल राजनीति में सक्रिय हैं। इसलिए उनके भाई के द्वारा आत्महत्या करने से सनसनी मच गई है।

खेतीबाड़ी करते थे हनमंतराव

इस घटना के समय मंत्री का बेटा भी मौजूद था। इस मामले में आगे की जांच के लिए सहायक पुलिस अधीक्षक दिबेश फीवर, डिप्टी एसपी जितेंद्र जगदाले और अन्य वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। वह 81 साल के थे और खेतीबाड़ी कर रहे थे। बताया जाता है कि चंद्रशेखर पाटिल के पास बंदूक का लाइसेंस भी था। उनके परिवार में दो बच्चे, बहू, विवाहित बेटी, दामाद, पोते-पोतियां हैं। यह भी पता चला है कि वह पिछले कुछ दिनों से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे।

 

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें