Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का फर्स्ट लुक जारी देसी लुक में नजर आईं आलिया भट्ट

 बाॅलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस समय काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। करण जौहर ने आज अपने बर्थडे पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। वहीं शूटिंग के कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई थी। दरअसल पिछले काफी सालों से करण जौहर डायरेक्शन से दूरी बनाए हुए थे, लेकिन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ वे एक बार फिर वापसी करने जा रहे हैं।

आलिया और रणवीर का फर्स्ट लुक

करण जौहर ने 51वें बर्थडे के मौके पर फिल्म से आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक रिवील किया है। करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर राॅकी और रानी की प्रेम कहानी की कई तस्वीरें शेयर की है। इनमें आलिया देसी लुक में नजर आ रही हैं। वहीं रणवीर सिंह वेस्टर्न और फंकी लुक में दिखाई दे रहे हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सामने आए दोनों लुक देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में आलिया देसी गर्ल और रणवीर बैड बाॅय की इमेज में नजर आने वाले हैं। फिल्म में एक्ट्रेस रानी और एक्टर रॉकी का किरदार निभा रहे हैं।

सात सालों बाद करण जौहर की वापसी

करण जौहर लगभग साल सातों के बाद रॉकी और रानी फिल्म के डायरेक्शन के साथ फील्ड पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ-साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम रोल में हैं। राॅकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित राॅय ने मिलकर लिखा है। ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें