Breaking
श्योपुर में दर्दनाक हादसा, नाव डूबने से 3 बच्चों समेत 7 की मौत; 4 की बचाई गई जान 'हीरामंडी' में संजीदा शेख ने पीरियड्स के पहले दिन शूट किया था मुजरा सीन, प्रॉब्लम बताने पर क्रू ने क... PCS अफसर की कड़ाही पनीर में निकली हड्डी, हंगामे के बाद फौरन लिया एक्शन, रेस्टोरेंट सील लंदन में बाइक सवारों ने रेस्तरा में खाना खा रही 9 वर्षीय भारतीय बच्ची के सिर में मारी गोली मोदी तीसरी बार PM बने तो सिर मुंडवा लूंगा, Exit Poll के बाद AAP नेता सोमनाथ भारती का बड़ा ऐलान आंधी-बारिश…दिल्ली-UP सहित 5 राज्यों में बदलने वाला है मौसम, पढ़िए IMD की भविष्यवाणी मेरे शरीर का एक-एक कतरा इस देश के लिए है… सरेंडर करने से पहले बोले केजरीवाल ‘लावारिसों का वारिस’ है UP का ये युवक… करा चुका है 1650 शवों का अंतिम संस्कार बंगाल में BJP कार्यकर्ता को उतारा मौत के घाट, हाल ही में भाजपा में हुए थे शामिल LoC पर घुसपैठ की फिराक में दर्जनों आतंकी, डीजीपी ने बताई पाकिस्तान की ड्रोन वाली साजिश

Microsoft ने कर्मचारियों को दिया झटका, 1900 Employees को दिखाया बाहर का रास्ता

दिग्गज टेक कंपनी माइक्रोसॉफ्ट ने एक झटके में 1900 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है। दरअसल, माइक्रोसॉफ्ट ने एक्टिविजन ब्लिजार्ड का अधिग्रहण किया था। इसका गेमिंग डिवीजन में करीब 9 प्रतिशत हिस्सा था। माइक्रोसॉफ्ट की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि एक्टिविज़न, ब्लिज़ार्ड और किंग टीमों को Microsoft में शामिल हुए तीन महीने से थोड़ा अधिक समय हो गया है।

माइक्रोसॉफ्ट ने कहा कि जैसे-जैसे हम 2024 में आगे बढ़ रहे हैं, माइक्रोसॉफ्ट गेमिंग और एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड का नेतृत्व एक टिकाऊ लागत संरचना के साथ एक रणनीति और एक निष्पादन योजना को संरेखित करने के लिए प्रतिबद्ध है जो हमारे पूरे बढ़ते व्यवसाय का समर्थन करेगा। साथ मिलकर, हमने प्राथमिकताएं तय की हैं, ओवरलैप के क्षेत्रों की पहचान की है, और यह सुनिश्चित किया है कि हम सभी विकास के सर्वोत्तम अवसरों पर एकजुट हैं।

माइक्रोसॉफ्ट ने कहा कि हमने अपनी टीम के 22,000 लोगों में से लगभग 1900 भूमिकाओं तक अपने गेमिंग कार्यबल के आकार को कम करने का निर्णय लिया है। गेमिंग लीडरशिप टीम और मैं इस प्रक्रिया को यथासंभव सोच-समझकर आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जो लोग इन कटौतियों से सीधे प्रभावित होते हैं।

श्योपुर में दर्दनाक हादसा, नाव डूबने से 3 बच्चों समेत 7 की मौत; 4 की बचाई गई जान     |     ‘हीरामंडी’ में संजीदा शेख ने पीरियड्स के पहले दिन शूट किया था मुजरा सीन, प्रॉब्लम बताने पर क्रू ने किया था ऐसा बर्ताव     |     PCS अफसर की कड़ाही पनीर में निकली हड्डी, हंगामे के बाद फौरन लिया एक्शन, रेस्टोरेंट सील     |     लंदन में बाइक सवारों ने रेस्तरा में खाना खा रही 9 वर्षीय भारतीय बच्ची के सिर में मारी गोली     |     मोदी तीसरी बार PM बने तो सिर मुंडवा लूंगा, Exit Poll के बाद AAP नेता सोमनाथ भारती का बड़ा ऐलान     |     आंधी-बारिश…दिल्ली-UP सहित 5 राज्यों में बदलने वाला है मौसम, पढ़िए IMD की भविष्यवाणी     |     मेरे शरीर का एक-एक कतरा इस देश के लिए है… सरेंडर करने से पहले बोले केजरीवाल     |     ‘लावारिसों का वारिस’ है UP का ये युवक… करा चुका है 1650 शवों का अंतिम संस्कार     |     बंगाल में BJP कार्यकर्ता को उतारा मौत के घाट, हाल ही में भाजपा में हुए थे शामिल     |     LoC पर घुसपैठ की फिराक में दर्जनों आतंकी, डीजीपी ने बताई पाकिस्तान की ड्रोन वाली साजिश     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें